अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी..

डबरा (ग्वालियर)

अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी उपचुनाव की जंग में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है। जैसे- जैसे विधानसभा उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे मध्य प्रदेश की राजनीति में अभद्र टिप्पणीयों का इस्तेमाल बढ़ता ही जा रहा है। कमलनाथ के बयान को आपत्तिजनक बताने वाली इमरती देवी ने अब बेहद विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा आइटम कहे जाने के बाद इमरती देवी के साथ साथ सीएम कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कई भाजपा नेता नाथ पर अपनी भड़ास निकाल चुके हैं लेकिन आज शिवराज सरकार में मंत्री और डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए राजनीतिक मर्यादा की हदे पार करते हुए कहा कि कमलनाथ शराबी कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जैसे शराबी के सामने से कोई महिला निकलती है तो शराबी कबाड़ी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है कि देखो क्या आइटम जा रहा है, ऐसे ही लुच्चे लफंगे अब कमलनाथ भी बन गए हैं।

बता दें कि इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थी इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर आइटम बयान को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि- ‘मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने। कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमे ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी’ । मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply