केंद्रीय मंत्री, नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव आयोग के नियमो को लेकर कहा

संवाददाता अजय मालवीय

भारतीय जनता पार्टी चुनाव आयोग ओर न्यायालय में भरोसा करने वाला राजनीतिक दल है। चुनाव आयोग का कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए जो निर्णय है निश्चित रूप से को सभी को उसके नियमों का करना चाहिए।मैं भी आप सब लोगों के माध्यम से सभी से यह आग्रह करना चाहता हूं कि कोरोना वायरस के संकट में कोविड के प्रोटोकोल का सभी लोग पालन करें

सिंधिया को लेकर कहा

व्यक्ति निर्माण की प्रक्रिया की गति हमेशा धीमी रहती है। सिंधिया जी आए हैं भारतीय जनता पार्टी में उनका स्वागत है। भारतीय जनता पार्टी विचार आधारित, कार्यकर्ता आधारित दल है। वह हमारी परंपराओं से, क्रियाओं से, पद्धति से परिचित हो रहे हैं और मुझे पूरी आशा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में समरस होंगे।

कमलनाथ के बयान को लेकर राहुल गांधी पर कसा तंज़

राहुल गांधी ने दिल से माफी मांगने की बात नहीं कही है। राहुल गांधी दो पक्षीय बातें कर रहे हैं। अगर सच में राहुल गांधी ने कमलनाथ को माफी मांगने को कहा है तो अगर कमलनाथ राष्ट्रीय नेता की बात नहीं मान रहे हैं तो राहुल गांधी को कमलनाथ पर कार्यवाही करना चाहिए।

राजनीति के गिरते स्तर को लेकर कांग्रेस पर कसा तंज़

हमारा स्तर नहीं गिरा है, कांग्रेस स्तर गिराने की कोशिश कर रही है। यह इसलिए होता है क्योंकि जब चुनाव में राजनीतिक दल के पास कहने के लिए कोई उपलब्धि नहीं होती है तो वह हल्की बातें करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस के पास सवा साल की कोई उपलब्धि नहीं है, कांग्रेस के पास 2003 से पहले 10 साल तक उनकी सरकार रही उसकी कोई उपलब्धि नहीं है। 10 साल तक यूपीए सरकार रही उसकी कोई उपलब्धि नहीं है। खाली दिमाग शैतान का घर होता है इसलिए कांग्रेस कुछ ना कुछ उल्टा बोल कर चुनाव को हल्का करने का प्रयास कर रही है। मैं कांग्रेस को कहना चाहता हूं कि चुनाव में मर्यादाए नहीं तोड़ना चाहिए।
(इमरान हिन्दी खबर)

बाईट – नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री।

Leave a Reply