उज्जैन हिस्ट्रीशीटर ने की आत्महत्या

उज्जैन।कालापत्थर क्षेत्र में रहने वाले नीलगंगा व नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशिटर बदमाश ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके परिजनों का कहना है कि पत्नी से विवाद जरूर चल रहा था लेकिन वह आत्महत्या कर ले इस पर आशंका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

धर्मेन्द्र उर्फ धम्मू पिता चंचल चौहान (30 वर्ष) निवासी काला पत्थर पर हत्या के करीब 3 मामले थानों में दर्ज थे। इसके अलावा वह नीलगंगा और नानाखेड़ा थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशिटर बदमाश रह चुका था। धर्मेन्द्र घर के सामने स्थित ससुराल में पत्नी गुलाब व तीन बच्चों के साथ गया था। शाम को साले संजू ने धर्मेन्द्र को घर से लगी दुकान में गमछे से फांसी पर लटका देखा। धर्मेन्द्र को फंदे से उतारकर उसकी सास व साला निजी अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

धर्मेन्द्र के कजीन भाई संजय ने बताया धर्मेन्द्र पर हत्या के 3 मामले दर्ज थे। वह दो थाना क्षेत्रों का हिस्ट्रीशिटर बदमाश था। उसने कुछ वर्षों पहले घर के सामने रहने वाली गुलाब से प्रेम विवाह किया था और मक्सी रोड स्थित सब्जी मंडी में व्यापार करने लगा था। धर्मेन्द्र और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था लेकिन आत्महत्या कर ले ऐसी कोई बात नहीं थी।

इधर हम्माल ने चिमनगंज मंडी में सल्फास खाकर दी जान
बजरंग नगर में रहने वाला युवक चिमनगंज मंडी में हम्माली करता था। कल दोपहर उसने दुकान से छुट्टी ली और शराब पी इसी बीच उसने सल्फास खा ली। साथियों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई। चिमनगंज पुलिस ने बताया कि गोलू पिता गोपाल मीणा (30 वर्ष) चिमनगंज मंडी स्थित हितेश ट्रेडर्स पर हम्माली करता था। उसने दुकान से छुट्टी ली और अनाज के ढेर पर बैठकर शराब पी रहा था। दोपहर करीब 3 बजे उसने शराब के साथ सल्फास खा ली। हालत बिगडऩे पर साथी उसे अस्पताल ले गये जहां उसकी मृत्यु होगी।

Leave a Reply