कांग्रेस के पाप का घड़ा जब भरा तो सिंधिया जी और उनके साथियों ने उसे फोड़ दिया

दशहरा मैदान, रायसेन (विधानसभा सांची) में आयोजित जनसभा में आदरणीय दीदी सुश्री उमा भारती जी एवं अन्य गणमान्य साथियों की गरिमामय उपस्थिति में विचार साझा किया। सवा साल में कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की ऐसी हालत की कि चारों तरफ त्राहि-त्राहि हो गई। कांग्रेस के पाप का घड़ा जब भरा तो सिंधिया जी और उनके साथियों ने उसे फोड़ दिया। मेरे भाइयों-बहनों, आपका यह उत्साह और जोश देखकर यह सुनिश्चित हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी के विजय रथ को कोई नहीं रोक सकता है। मैं भी आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि चुनौती चाहे जितनी बड़ी हो, प्रदेश के विकास एवं जनकल्याण के काम को रुकने नहीं दूंगा।

कोई मुख्यमंत्री अगर यह कहकर रोता रहे कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, तो क्या वो अचार डालने के लिए मुख्यमंत्री बना है? मुख्यमंत्री तो वो होता है जो जनता को किसी भी संकट से बाहर ले जाये। चुनाव होता है, बिजली, पानी, विकास के लिए; लेकिन पूरी कांग्रेस विकास और कल्याण की बात छोड़कर मुझे गालियां देने में जुटी है। कमलनाथ जी आप उद्योगपति हैं, तो क्या इससे आपको मध्यप्रदेश के किसी बेटे को अपशब्द कहने का अधिकार मिल जाता है। कमलनाथ जी ने बढ़-चढ़कर घोषणा की थी कि बेटियों की शादी के लिए रु. 51,000 दिए जाएंगे। बेटियों की शादी हो गई, उनके घर बच्चे आ गए लेकिन कमलनाथ जी का एक धेला भी नहीं आया।

भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में धारा 370 के अभिशाप से कश्मीर मुक्त हुआ है। कांग्रेसी कह रहे हैं कि फिर से धारा 370 लगायेंगे। देशवासी अब जाग उठे हैं, कांग्रेस का यह सपना कभी पूरा न होगा। मेरे भाइयों-बहनों, आपसे निवेदन करने आया हूं कि भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजयी बनाइये।

Leave a Reply