के.ओ.सु.ब. इकाई भेल भोपाल ने एकता दिवस पर किया परेड का आयोजन…


आज शाम 16:50 बजे के.ओ.सु.ब. इकाई भेल भोपाल के परेड ग्राउंड में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस परेड का आयोजन किया गया। परेड द्वारा वर्तुल सिंह, वरिष्ठ कमांडेंट भेल भोपाल को सलामी दी गई ।

वर्तुल सिंह, वरिष्ठ कमांडेंट ने परेड तथा आगंतुकों, कोरोना योद्धाओं तथा अन्य बल सदस्यों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई तथा देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल की दृढ़ निश्चयता से देश की एकता, अखंडता एवं संप्रभुता का जिक्र किया और सभी को लौह पुरुष के विचारों से अवगत कराया।
परेड के दौरान श्रीमती वंदना दवे, मुख्य चिकित्सा अधिकारी (मुख्य अतिथि) डॉ॰ एस आर नोहा सहित 10 कोरोना योद्धाओं का सम्मान भी किया गया , इस दौरान मुख्य अतिथि डॉ श्रीमती वंदना दवे ने एकता को बहुत खूबसूरती से परिभाषित किया l

तथा कोविड-19 महामारी से बचाव के संबंध में बल का मार्गदर्शन भी किया । समारोह के दौरान उप कमांडेंट श्री विकास पांडे एवं सहायक कमांडेंट दीपक सवालखिया ने सक्रिय भूमिका निभाई । उत्कृष्ट परेड प्रदर्शन पर वर्तुल सिंह, वरि. कमांडेंट ने मंच से ही समस्त परेड कंटिजेंट को रिवार्ड की घोषणा की।
जानकारी आसूचना प्रभारी उ.नि./कार्य सरिता मरकाम के द्वारा दी गयी

संपादक नीलेश सोनी भोपाल

Leave a Reply