दुर्लभ कश्यप हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने की आत्महत्या परिवार जनों ने दिया ज्ञापन की निष्पक्ष जांच करने की मांग

उज्जैन:—-उज्जैन केंद्रीय जेल चर्चित दुर्लभ कश्यप हत्याकांड का मुख्य आरोपी सेराज उर्फ बाबा हेला ने डिप्रेशन के चलते वॉच टावर की छत पर चढ़कर उल्टे मुंह गिरकर आत्महत्या कर ली।
आरोपी सिराज उर्फ बाबा हेला के परिवार जन जेल प्रशासन पर हत्या का आरोप लगाकर निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे।
जानशाहपूरा मे आरोपी सिराज उर्फ बाबा हेला के परिवार जन पुलिस प्रशासन को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।
जब पुलिस प्रशासन को कुछ असामाजिक तत्व को लेकर माहौल क्षेत्र का खराब करने की जानकारी लगी।
इसी दौरान कोतवाली सी एस पी पल्लवी शुक्ला खारा कुआं थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर सभी को शांत कराया।
सी एस पी पल्लवी शुक्ला ने आरोपी के परिवार जन को समझाया शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन दे दीजिएगा हम निष्पक्ष जांच कराएंगे यदि कोई दोषी पाया जाता । निश्चित रूप से उज्जैन पुलिस कार्रवाई करने में जरा भी संकोच नहीं करेगी।
जब पल्लवी शुक्ला मैं इस प्रकार से बोला आरोपी के परिवार जन संतुष्ट होकर शांतिपूर्ण तरीके से ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की।
यदि देखा जाए तो वास्तविकता में हत्या नहीं है आत्महत्या ही डिप्रेशन के चलते आरोपी ने वॉच टावर की छत से कूदकर आत्महत्या की है।
जिसमें सीसी फुटेज कैमरे में कैद हैं ।पानी का पानी और दूध का दूध दिखाई दे रहा है।
क्योंकि हमारे विश्वसनीय सूत्रों से खबर प्रकाशित कर रहे हैं।
आरोपी सिराज उर्फ बाबा हेला अक्सर जेल में चर्चा करता था अब जीवन तो पूरा खराब हो चुका हैक्योंकि छूटना मुश्किल है। पूरा जीवन जेल की सलाखों में ही जीना होगा इससे अच्छा जी कर करना क्या है*
इस प्रकार की चर्चा जेल में बंदी से करता था ।और डिप्रेशन में जाकर वॉच टावर पर चढ़कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । हकीकत में यही कहानी है।
इसलिए इस प्रकार की बातें करना माना जाता । हत्या नहीं आत्महत्या ही आरोपी ने की है।

Leave a Reply