मनासा की मालखेड़ा ग्राम के ग्राम वासियों ने फिर दिया ज्ञापन पूर्व में दिए गए विज्ञापन पर नहीं हुई कोई कार्यवाही ग्रामवासी फिर भड़के इस बार कलेक्टर को कराया होगा

नीमच । मनासा विधानसभा क्षेत्र में आने वाला ग्राम पंचायत मालखेड़ा के सरपंच/सचिव द्वारा बाम मालखेड़ा में गत 11 वर्षों में कोई विकास कार्य नहीं कर शासन से प्राप्त राशि का दुरूपयोग कर भारी भ्रष्टाचार करने के संबंध में जनपद मनासा ग्राम मालखेड़ा रामदेव, के ग्रामिणो द्वारा नीमच कलेक्ट्रोरेट में पहुंचकर जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया…!
●विनोद सुरावत मालखेडा मनासा ने बताया है की ग्राम पंचायत मालखेड़ा के सरंपच/सचिव द्वारा ग्राम मालखेडा का गत 11 वर्षों से शोषण किया जा रहा है तथा शासन की ओर से जो भी ग्राम मालखेड़ा के विकास हेतु योजनाएं आती हैं, उक्त सरपंच जस्सुबाई पति श्यामलाल बंजारा एवं सचिव गणपत कछावा आपस में मिलकर राशि का दुरूपयोग करते है तथा ग्राम पंचायत में फर्जी बिल व्हाउचर लगाते है तथा ग्राम में आज तक गत 11 वर्षो से कोई विकास कार्य नहीं हुआ है, इसको लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया..!
●ग्रामवासियो ने जनता की लहर न्युज एप पोर्टल को जानकारी में बताया है की हम ग्रामवासी ग्राम पंचायत में जाकर गत 11 वर्षों से हेण्डपम्प, नलकूप, सड़के इत्यादि की मांग कर चुके है..!
●किन्तु आज तक ग्राम मालखेड़ा में हमें कोई सुविधा नहीं मिली है तथा जो जाला मालखेड़ा में बनाया गया है, उसकी मात्र एक तरफ की दिवार बनाई है तथा दूसरी तरफ की दिवार नहीं बनाई है…!
●ग्राम में जो पुलिया बना गई थी, वह एक बरसात में ही टूट चुकी है। इस प्रकार जो कार्य किए है, उनमें पूर्ण रूप से भारी भ्रष्टाचार किया गया है..!
●वर्तमान सरपंच ने सचिव के सहयोग से भारी राशि हड़प की है तथा उक्त सरंपच, सचिव द्वारा शासन से हेण्डपम्प की मांग कर उसे गांव के कांकड़ में लगाया है तथा शासन से एक नलकूप भी आया या. जिसे भी सरपंच द्वारा अपने निजी कुए के रास्ते में अपने निजी स्वार्थ से लगवाया गया है, जिससे हम ग्रामवासीयों को कोई लाभ नहीं है..!
●साथ ही ग्राम मालखेड़ा में शासन की ओर से आज तक कोई शौचालय का लाभ नहीं दिया गया तथा प्रधानमंत्री आवास का लाभ नहीं दिया गया तथा निरंतर इस ग्रामवासीयों का शोषण किया जा रहा है तथा हमारे द्वारा इस संबंध में कोई भी जानकारी मांगने पर हमें ग्राम पंचायत से गाली गलोज कर भगा दिया जाता है..!
●ग्राम मालखेड़ा की ऐसी कई समस्याएं है, जिनका आज तक निराकरण नहीं किया गया हैं व उक्त सरपंच, सचिव के व्यवहार से हम तंग आ चुके है..!
●हमारे द्वारा प्रस्तुत ज्ञापन से ग्राम पंचायत मालखेड़ा के सरपंच, सचिव के द्वारा किये गये कार्यो की जांच की जाए साथ ही हमें समस्त मुलभूत सुविधाएं एवं शासन की योजनाओं का लाभ प्रदान किए जाने की कृपा करें..!
●साथ ही ग्राम पंचायत का रेकार्ड जप्त किया जावे, ताकि सभी को वास्तविकता का पता चल सके एवं इनके द्वारा जो भी कार्य मौके पर करना बताए जावे, उनका भौतिक सत्यापन किए जावे.

Leave a Reply