आर्टिस्ट बेताल केन राइजिंग स्टे स्टार इण्डिया के प्रदेश सचिव नियुक्त

आर्टिस्ट बेताल केन राइजिंग स्टे स्टार इण्डिया के प्रदेश सचिव नियुक्त

ग्वालियर:- ग्वालियर शहर के प्रसिद्ध समाजसेवी,आर्टिस्ट बेताल केन को डायरेक्टर नीरज जैन द्वारा राइजिंग स्टे स्टार इण्डिया संस्था का मध्य प्रदेश राज्य का प्रदेश सचिव नियुक्त किया है। अध्यक्ष जैन ने उन्हें नियुक्ति पत्र प्रदान किया
आर्टिस्ट बेताल केन ने बताया कि शुरू से ही कुछ अलग करने की सोच थी प्रारम्भिक शिक्षा के बाद कुछ अलग करने की चाह में इन्होंने पढ़ाई के साथ – साथ ग्वालियर शहर में एक डांस क्लास खोली जिसमे गरीब बच्चों को निशुल्क डांस सिखाया जाता था।
पर उन बच्चों में प्रतिभा होने के बाद भी सही मंजिल नही मिल पाने के कारण मुम्बई जाने के लिए सोचा , इसी के चलते आर्टिस्ट बेताल केन ने दूरदर्शन के लिए 2020 मे नवरात्रि मे एक प्रोग्राम को कोऑर्डिनेट भी किया।
बीच बीच मे बाढ़, आग जैसी आपदा में अपनी टीम के साथ लोगो की मदद की। बेताल ने बताया कि राइज़िंग स्टे स्टार के जिम्मेदार सदस्य बनकर आगे भी परेशान लोगो को मदद करेंगे।
इस अवसर पर नीरज जैन और उनकी टीम ने शुभकामनाएं दी
आर्टिस्ट बेताल केन गरीबो को सहारा देना और गरीब बच्चों की निशुल्क सेवा का महत्वपूर्ण कार्य करते हैं।
समाज सेवी आर्टिस्ट बैताल केन का सपना है कि जो उनके पास कला है वो हर जरूरतमन्द ब्च्चों को सिखाए इस हेतु वे सदा प्रयासरत रहते हैं।
बेताल डांस पेटिंग आर्ट एव बहुत सी अन्य कलाआओ से बच्चों की प्रतिभा देख उन्हें आगे बढ़ाते हैं ।
बहुत ही जल्दी बेताल जी एक और नया शो ,नेक्स्ट एपिसोड करने जा रहे हैं जिसका प्रसारण दूरदर्शन मध्यप्रदेश,जैन टी वी,दबंग चैनल आदि पर होगा

Leave a Reply