अध्यक्ष अभय भारद्वाज के संरक्षण में युवा प्रेस क्लब नीमच के तत्वाधान में दिया ज्ञापन रिपब्लिक भारत के पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ मुंबई पुलिस की बर्बरता के लिए

नीमच। रिपब्लिक भारत के पत्रकार अर्नब गोस्वामी के साथ मुंबई पुलिस की बर्बरता के लिए नीमच में युवा पत्रकार क्लब ने नीमच में सौंपा ज्ञापन सौंप हैं। इस संबंध में सभी पत्रकारों ने कलेक्टोरेड पहुँच कर कलेक्टर जितेन्द्रसिंह राजे को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया कि अर्णब गोस्वामी को जल्द से जल्द छोड़ने की मांग की गई।
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ कहे जाने वाले पत्रकार आज पत्रकारिता जगत में सुरक्षित नहीं रह गये है। आए दिन पत्रकारों के साथ हमले और मारपीट की घटनाएं आम बात हो गई है। सच्चाई और खबरों की हकीकत से नेताओं के सिंहासन डोल गए और अब मुंबई पुलिस उन नेताओं के दम पर पत्रकारिता का गला घोटने का कुत्सित प्रयास कर रही है। पुलिस का इस प्रकार का अमानवीय चेहरा संपूर्ण भारत वर्ष में मुंबई पुलिस की छवि को तो धूमिल करता ही है साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साख को भी प्रश्नचिन्ह लगाता है। मीडिया जगत ने दीर्घकालीन समय से शासन प्रशासन में बैठे हुए भ्रष्ट लोगों को बेनकाब किया है और रिपब्लिक भारत के वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने भी यही किया है लेकिन एक आतंकवादी की तरह अर्णब गोस्वामी को घसीट कर खींच कर ले जाना उन्हें गिरफ्तार करना इससे देश की मीडिया में भयंकर आक्रोश है। महाराष्ट्र सरकार के मीडिया के साथ इस प्रकार के दुर्व्यवहार से आज मीडिया जगत में भयंकर आक्रोश हैं ज्ञापन के माध्यम से युवा प्रेस क्लब पूरी कार्यवाही की निष्पक्ष जांच करने की मांग करता है साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कराने की भी मांग करता है। अंत मे ज्ञापन का वाचन युवा अधिवक्ता अमित शर्मा ने किया।

Leave a Reply