राष्ट्रीय मंसूरी समाज का निशुल्क कोचिंग सेंटर और दिल्ली प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन 8 नवंबर को

DG News
रिपोर्टर मंगल देव राठौर न्यूज

राष्ट्रीय मंसूरी समाज का निशुल्क कोचिंग सेंटर और दिल्ली प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन 8 नवंबर को

शिक्षा और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए भारत का प्रथम मंसूरी समाज का डिजिटल सामाजिक संगठन राष्ट्रीय मंसूरी समाज की तरफ से देश की राजधानी दिल्ली में मुफ्त कोचिंग सेंटर की शुरुआत 8 नवंबर से राष्ट्रीय अध्यक्ष यूनुस मंसूरी के मुख्य अतिथ्य में की जा रही है।
प्रदेश प्रभारी इसहाक मंसूरी ने बताया की दिल्ली प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन भी जाफराबाद में किया जा रहा है जिससे मंसूरी समाज के लोगों को सरकारी व गैर सरकारी कार्य करने के लिए मदद की जाएगी। मंसूरी समाज के लोगों को अन्य पिछड़ा वर्ग प्रमाण पत्र सरकारी छात्रवृत्ति व अन्य कई प्रशासनिक कार्य करवाने के लिए परेशानियों का सामना करना होता है इन सब परेशानियों का समाधान प्रदेश कार्यालय से किया जाएगा। वही वरिष्ठ संपादक व प्रदेश मीडिया प्रभारी अहमद तेली मंसूरी ने बताया कि प्रदेश कार्यालय से मीडिया के जरिए समाज को जागरूक करने व समाज की बात सरकार तक पहुंचाने के व्हाट्सएप प्रयास किए जाएंगे। कोरोना गाइडलाइन को मध्य नजर रखते हुए उत्तर प्रदेश दिल्ली व हरियाणा के गणमान्य प्रबुद्ध समाजजन उपस्थित रहेंगे।
हाल ही में उज्जैन में समाज जन के लिए सस्ते और बेहतरीन सामाजिक सुरक्षा के तौर पर बीमा कवरेज की शुरुआत की है कंपनी के मुख्य प्रबंधक विकास आनंद भी उपस्थित रहेंगे साथ ही मुद्रक के मशहुर ओ मारूफ राष्ट्रीय शायर मेहरबान अली कैरानवी की उपस्थिति भी चार चांद लगाएगी।

Leave a Reply