कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिला कर नाबालिग से दुष्कर्म

मथुरा , 06 नवंबर (आरएनएस)। सामाजिक रिश्तों को तारतार कर देने वाली घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। घटना थाना हाइवे क्षेत्र की है। थाना हाइवे क्षेत्र के गांव की अपने पडोस की 14 वर्षीय नाबालिग किशोरी को लिफ्ट देकर युवकों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना की, किशोरी मंडी पुलिस चैकी के पास सडक किनारे मिली। होश में आने पर किशोरी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। जैसे ही यह सूचना गांव में पहुंची ग्रामीण और आसपास के लोग आक्रोशित हो गये। लोगों ने रात में ही मंडी पुलिस चैकी को घेर लिया और हंगामा काटा। पीडिता के पिता ने थाना हाइवे में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने लोगों के आक्रोश और मामले की गंभीरता को देखते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों को साथ लेकर तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
घटना चार नवंबर की है। पीडि़त किशोरी के पिता की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार चार नवंबर को किशोरी घर से निकली तो पड़ोस के ही दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। कुछ दूरी पर उन युवकों ने तीसरे साथी को भी कार में बैठा लिया था। आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी को पिला दिया। वह जब बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात के अगले दिन पीडि़ता को उसके घर से कुछ दूरी पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए। इधर, परिजन किशोरी को ढूंढ रहे थे। घर पहुंचने पर पीडि़त किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद किशोरी को लेकर उसके पिता थाना हाईवे पहुंचे। उन्होंने आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी। थाना पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना से प्रशासनिक महकमे में हलचल मची है।
वर्जन
एक लगभग 14 वर्ष की पीडिता के पिता द्वारा थाना हाइवे पर यह शिकायत दर्ज कराई गयी कि 4 नवम्बर को उसकी पुत्री प्रात: दस बजे सफाई का कार्य करने के लिए घर से नौहरे की ओर जा रही थी। रास्ते में पडोस के अभियुक्तगणों ने लिफ्ट देकर कार में बिठा लिया। उन्होंने अपने एक अन्य साथी को बैठया तथा पीडिता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर दुराचार किया गया। इस सूचना पर थाना हाइवे पुलिस द्वारा तत्काल एफआईआर दर्ज करते हुए पीडिता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया। दो अभियुक्तगणों की तत्परतापूर्वक कार्रवाही करते हुए गिरफ्तारी कर ली गई है।

Leave a Reply