13 साल से लिव इन में रही नर्स पर आराेपित ने चरित्र शंका में फेंका एसिड, फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी

उज्जैन:—-उज्जैन में एक व्यक्ति ने अपने साथ 13 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही नर्स पर बुधवार सुबह एसिड डाल दिया। इससे नर्स का चेहरा व शरीर के कुछ अन्य हिस्से जल गए।नर्स को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति को नर्स द्वारा लोगों से बात करना पसंद नहीं था।वह उस पर शक भी करता था। नीलगंगा पुलिस ने प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित फरार है।
सीएसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि साईं धाम कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय महिला निजी अस्पताल में नर्स है। उसने करीब 13 साल पहले पति से तलाक ले लिया था। उसके दोनों बच्चे पति के पास ही रहते हैं। वह 13 सालों से अपने गांवरत्नाखेड़ी निवासी 39 वर्षीय मुकेश शर्मा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में साईंधाम कॉलोनी में ही रह रही है। मुकेश भी विवाहित है और उसकी पत्नी व दो बच्चे रत्नाखेड़ी में रहते हैं। सीएसपी ने बताया कि मुकेश चाहता था कि महिला अस्पताल में काम नहीं करे और लोगों से बातचीत भी न करे।वह चरित्र को लेकर शंका भी करता है। मुकेश दूध बांटने का भी काम करता है। बुधवार अलसुबह करीब पांच बजे वह दूध बांटने जाने का कहकर निकला था। इसके बाद महिला सो गई तो मुकेश वापस आया और एसिड से भरा मग उस पर डाल दिया। इससे महिला का चेहरा,पेट व शरीर के अन्य अंग झुलस गए। इसके बाद मुकेश भाग निकला।
बहन को फोन कर दी सूचना
घटना के बाद महिला ने छोटी बहन व जयसिंहपुरा स्थित गणेश कॉलोनी में रहने वाले पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी। इस पर स्वजन साईंधाम कॉलोनी पहुंचे और महिला को जिला अस्पताल ले गए। यहां से उसे निजी अस्पताल रैफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है। पुलिस मुकेश को तलाश रही है।
तहसीलदार ने दर्ज किए बयान
महिला की हालत गंभीर होने पर तहसीलदार ने बयान दर्ज किए हैं। महिला ने पुलिस को बताया कि मुकेश उसके गांव रत्नाखेड़ी का ही रहने वाला है।वह उसे सालों से जानती है,मगर दोनों की शादी अलग- अलग जगह हो गई थी। 13 साल पहले उसने पति से तलाक ले लिया था। इसके बाद वह मुकेश के साथ रहने लगी। दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है।
बैटरी से निकाला एसिड
पुलिस को आशंका है कि मुकेश ने सल्फरिक एसिड का इस्तेमाल किया। यह वाहनों की बैटरी में पाया जाता है। फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच में जुटी है।
Msnews network

Leave a Reply