गुरुग्राम : अवैध संबंध के सक में 8 दिन पहले किया था लिव इन पार्टनर का मर्डर, चेन्नई से आरेस्ट

गुरुग्राम पुलिस ने नैना मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने नैना के लिव-इन पार्टनर और उसकी हत्या के आरोपी को चेन्नई रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अवैध संबंध के शक में चुन्नी से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

मामला गुरुग्राम के सेक्टर- 5 थाना क्षेत्र का है. जहां अशोक विहार के ब्लॉक- ए के कमरे से पुलिस ने 35 वर्षीय नैना सुनावर की लाश बरामद की थी. मृतका नैना उस कमरे में 27 वर्षीय भारत थापा के साथ काफी समय से लिव-इन में रहती थी. नैना की लाश मिलने के बाद से ही भारत थापा फरार था. पुलिस उसकी तलाश में थी.
क्योंकि लाश के गले पर निशान देखकर पुलिस को हत्या का शक था. शक की सुई भारत थापा की तरफ ही घूम रही थी.

कत्ल की इस वारदात का पता 10 नवंबर की सुबह उस वक्त चला, जब तीन दिन से बंद पड़े कमरे से तेज बदबू बाहर आने लगी. किसी ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर कमरे से 35 वर्षीय नैना सुनावर की सड़ी-गली लाश बरामद की. 35 वर्षीय नैना सुनावर पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी.

एसीपी क्राइम की मानें तो भारत थापा को शक था कि नैना के किसी और से भी अवैध संबंध हैं. बस इसी बात को लेकर बीती 8 नवंबर को उसकी नैना के साथ तीखी बहस हो गई. झगड़ा बढ़ गया. इस बात से गुस्साए भारत थापा ने नैना की चुन्नी से ही उसका गला घोंट दिया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस की मानें तो भारत थापा कमरे को बाहर से बंद कर मौके से फरार हो गया था.

जिसके बाद वो पहले अहमदाबाद, मुंबई और फिर चेन्नई जा पहुंचा. वो चेन्नई रेलवे स्टेशन पर मौजूद था. वो ट्रेन के माध्यम से कहीं भागने की फिराक में था. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और गुरुग्राम ले आई. इस तरह पुलिस ने नैना मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया.

Leave a Reply