प्रेम प्रसंग में आत्महत्या

उज्जैन। बसंत विहार सी सेक्टर में रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि युवक का जिस लड़की से प्रेम प्रसंग था उसकी शादी हो चुकी है फिर भी युवक ने उसे दीपावली पर मिलने बुलाया। विवाद होने के बाद मामला थाने पहुंचा तो समझौता कर घर लौटा और नई रस्सी खरीदकर लाया और बिल्डर शानू मेहता के मकान में फांसी लगा ली। नानाखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

राजेश पिता अमृतलाल 22 वर्ष निवासी आशारेटा थाना तलेन जिला राजगढ़ के पिता सी सेक्टर बसंत विहार में चौकीदारी करते हैं। राजेश मजदूरी करता था। रात को खाने के लिये उसका भांजा अंबाराम दूसरी मंजिल स्थित कमरे में पहुंचा तो देखा कि राजेश फांसी के फंदे पर लटका था। शव उतारकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव जिला चिकित्सालय पहुंचाया। राजेश के मामा गोपाल निवासी महानंदा नगर ने बताया कि उसका शराब गोदाम के सामने स्थित कालोनी में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग पिछले दो वर्षों से चल रहा था। युवती की शादी हो चुकी है फिर भी राजेश ने दीपावली के दिन उसे मिलने बुलाया तो दोनों का विवाद हो गया।

बात इतनी बढ़ी कि डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा जिसे देखकर राजेश अपनी बाइक शराब गोदाम के पास छोड़कर भाग गया था। युवती के परिजनों ने नानाखेड़ा थाने में राजेश की शिकायत की यहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया जिसके बाद राजेश ने युवती को परेशान न करने की बात कही और घर लौट गया। कल राजेश बाजार से नई रस्सी खरीदकर लाया और फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दिनेश पिता अमृतलाल की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया

Leave a Reply