चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

DG NEWS SEHORE

सीहोर से सुरेश मालवीय की रिपोर्ट

सीहोर। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में मंगलवार रात को एक युवती का चाकू से गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों की खून से लथपथ इस युवती पर नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सीहोर स्टेशन पर ट्रेन को रोककर शव को नीचे उतारा और पीएम के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे । मंडी टीआइ मनोज मिश्रा ने बताया कि इंदौर निवासी मुस्कान हाड़ा (27) नर्मदा एक्सप्रेस 08233 की डी3 स्लीपर कोच में सवार होकर अपने भाई से मिलने भोपाल आ रही थी। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मुस्कान पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शुजालपुर-सीहोर के बीच घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया

मच गई अफरा तफरी

पुलिस के अनुसार ट्रेन में मृत पड़ी मुस्कान को यात्रियों ने देखा तो अफरा-तफरी मच गई थी। एसपी एसएस चौहान ने पुलिस अमले के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और शव को नीचे उतरवाकर अस्पताल भिजवाया। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान बताया जा रहा है कि कोच के अंदर दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। उनको इसकी भनक तक नहीं लगी और आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

डेढ़ घंटे से ज्यादा रुकी रही ट्रेन

यात्रियों को लेकर जा रही ट्रेन सीहोर रेलवे स्टेशन पर डेढ़ घंटे रात साढ़े 10 बजे समाचार लिखे जाने तक खड़ी रही। पुलिस ने कोच के अंजान छानबीन की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। मंडी टीआइ मनोज मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी कुछ पता नहीं चला है।

Leave a Reply