बड़वारा थाना प्रभारी रोहित डोंगरे स्टाफ सहित मिशन संबल के तहत सूचना मिलते ग्रामीणों तक घर घर पंहुचा रहे है राशन गरीब की मिल रही है दुआएँ

राशन देते सहायक उपनिरीक्षक जयपाल सिंह,आर आरक्षक अभय यादव,आरक्षक गिरवर सिंह एवं कोरोना वॉरियर्स विकास यादव
घर घर राशन देते बड़वारा पुलिस के साथ कोरोना वॉरियर्स

कोरोना संक्रमण काल में सभी विभाग अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।तो वही पुलिस महकमा भी मुस्तैदी से अपने काम में निरंतर जुटा हुआ है। वही अब कोरोना कर्फ़्यू 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।ऐसे में असहाय और गरीबों के लिए मशीहा बनकर उभरा है पुलिस महकमा।साथ ही कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने की जवाबदेही भी इसी महकमे की है। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी के निर्देशन में थाना प्रभारी रोहित डोगरे के मार्गदर्शन में बड़वारा पुलिस एवं कोरोना वॉरियर्स विकास यादव कोरोना की इस विपदा के दौरान जनसहयोग के लिये मिशन संबल योजना के तहत गरीब परिवारों की सूचना मिलते ही मिशन संबल को सफल बनाने ततपरता से मैदान में जरूरतमंद लोगों को राशन देने का कार्य जारी है।
कोरोना कर्फ्यू लगातार बढ़ने से गरीब असहाय एवं जरूरतमंद परिवार जिनके पास खाने का समान उपलब्ध नहीं हो पा रहा उन्हें भोजन के पैकेट व अनाज के पैकेट भी अब पुलिस पहुँचा रही है।ग़ौरतलब है कि आज बड़वारा थाना कोरोना वॉरियर्स विकास यादव के द्वारा ग्राम पठरा,बनहरा,बड़वारा खुर्द,रोहनियां,के गरीब बस्ती में जरूरतमंद लोगों की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना थाना प्रभारी रोहित डोगरे को दी इस दौरान प्रभारी रोहित डोगरे अपनी टीम जिसमे सहायक उपनिरीक्षक जयपाल सिंह, आर आरक्षक अभय यादव,आरक्षक गिरवर सिंह को भेजकर गरीब और असहाय लोगों को एवं जरूरतमंदों को कोरोना वॉरियर्स विकास यादव एवं उनके टीम के द्वारा पठरा निवासी भिम्मा लोहार,भगवती विश्वकर्मा, गेंदा बाई कोल, सुरजी बाई, रामसखी बाई, रामबाबु पटेल,कुंजीलाल यादव,अन्य गरीब परिवारों तक घर घर सहयोग की भावना से निःशुल्क राशन वितरण किया गया।
राशन वितरण करने के साथ ही बड़वारा पुलिस के जवान
ज्ञात हो कि पुलिस कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए विभिन्न इलाकों में निकलती है।जो लोग कानून का पालन नहीं करते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई भी बड़वारा पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है।इसी कोरोना कर्फ्यू के दौरान पुलिस की तरह-तरह की छवि देखने को मिली है। कही पुलिस जनता की सेवा में सड़को पर खड़ी नजऱ आई तो कही घर-घर जाकर गरीब और असहाय जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्रियों को पहुचाने में लगी हैं।
इस सराहनीय कार्य में थाना प्रभारी रोहित डोगरे,उपनिरीक्षक महेंद्र बेन,सहायक उपनिरीक्षक जयपाल सिंह,आरक्षक गिरवर सिंह,विशेष सहयोग आर आरक्षक अभय यादव , नेहरू युवा केन्द्र एवं जनअभियान परिषद के स्वयंसेवक कोरोना वॉरियर्स विकास यादव,राहुल यादव,NSS सुनीता विश्वकर्मा, सरपंच सुरेश विश्वकर्मा ने भी सहयोग किया।

सूचना मिलते ही थाना बड़वारा प्रभारी रोहित डोगरें के द्वारा मिशन सम्बल के तहत राशन का वितरण

Leave a Reply