एक महीने का हुआ Nusrat Jahan का बेटा, एक्ट्रेस ने शेयर की सेलिब्रेशन की फोटो

एक्ट्रेस व सांसद- नुसरत जहाँ
  • नुसरत ने मनाया बेटे का जन्मदिन
  • एक महीने के हुए Yishaan
  • यश दासगुप्ता हैं पिता

तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने बेटे Yishaan के एक महीने के होने पर सेलिब्रेशन का आयोजन रखा था. नुसरत और उनके पार्टनर यश दासगुप्ता ने बेटे के एक महीने के बर्थडे को सेलिब्रेट किया. ऐसे में नुसरत जहां ने बेटे के बर्थडे केक की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. 

नुसरत ने किया सेलिब्रेट

फोटो में स्काई ब्लू कलर के केक को देखा जा सकता है. इस केक में बादल बने हैं और बेहद क्यूट टेडी बेयर लेटा हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा इसमें रॉयल ब्लू, व्हाइट और गोल्डन कलर की बॉल्स नजर आ रही हैं. टेडी बेयर के साथ केक में एक पीले रंग का चांद भी है. इस केक पर Yishaan का नाम लिखा है. साथ ही Happy 1st Month भी लिखा जा सकता है. 

यश दासगुप्ता हैं पिता

बता दें कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के बेटे के नाम का खुलासा 16 सितम्बर को हुआ था. कोलकाता नगर निगम द्वारा बनाई गई जन्मपत्री के अनुसार बच्चे का नाम Yishaan J Dasgupta है. जब से नुसरत ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि उनके बच्चे का पिता आखिर कौन है. ऐसे में जन्मपत्री में यह साफ हो गया है कि यश की Yishaan के पिता है. दस्तावेज में यश का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ है, जो कि यश का आधिकारिक नाम है. 

,

About Sudhakar Mishra

Uttar Pradesh
View all posts by Sudhakar Mishra →

Leave a Reply