टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

T.V. Actress- Shweta Tiwari

डीजी न्यूज़ । टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों काफी बिजी रहने लगी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वे जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में ट्राइब लीडर बनकर शामिल होने वाली हैं. इन बिजी शेड्यूल के चलते अब श्वेता की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार मुंबई के एक अस्पताल में श्वेता तिवारी का इलाज चल रहा है. श्वेता तिवारी की टीम ने बताया कि ज्यादा चिंता करने की बात नहीं हैं. वे ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस को कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की परेशानी के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वे पूरी तरह ठीक हैं और जल्द ही घर वापस आ जाएंगी.

टीम ने आगे कहा कि फैस लगातर हमें कॉल कर श्वेता का हालचाल पूछ रहे हैं. वहीं सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. आप सभी की प्रार्थना से वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और भरपूर आराम कर रही हैं. वह जल्द ही घर लौटेंगी.

श्वेता तिवारी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी जैसे ही फैंस को लगी, वैसे ही सभी ने मेसेज का सिलसिला शुरू कर दिया. सभी फैंस एक्ट्रेस की जल्द से जल्द रिकवरी होने की दुआ मांग रहे हैं.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा हैं. उन्हें कसौटी जिदंगी की से पहचान मिली थी. बीतें दिनों एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं. श्वेता अपने प्रोभेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीते दिनों उनके पति अभिनव कोहली ने कई तरह के इल्जाम उनपर लगाए थे. श्वेता जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में ट्राइब लीडर बनकर शामिल होने वाली हैं.

,

About Sudhakar Mishra

Uttar Pradesh
View all posts by Sudhakar Mishra →

Leave a Reply