निंबाहेड़ा के काव्याराज सिंह थाईलैंड में आयोजित अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में दो रजत और एक कांस्य पदक जीतकर लोटे गृह नगर

देश और नगर को गौरवान्वित करने पर नगर वासियों ने किया भव्य स्वागत अभिनंदन

उदयपुर संभाग से एक मात्र खिलाड़ी काव्याराज सिंह ने अंडर 14 के तहत आयोजित अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग में जीते पदक

थाईलैंड में आयोजित अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में दो रजत और एक कांस्य पदक जीतकर देश और नगर को गौरवान्वित करने वाले रोलर स्केटिंग खिलाड़ी काव्याराज सिंह चुंडावत शुक्रवार को गृह नगर निंबाहेड़ा पंहुचे।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर देश और निंबाहेड़ा नगर को गौरवान्वित करने वाले रोलर स्केटिंग खिलाड़ी काव्याराज सिंह चुंडावत के निंबाहेड़ा पंहुचने पर रेल्वे स्टेशन पर उनके परिजनों और नगर के गणमान्य जनों ने पुष्पाहारों से भव्य स्वागत अभिनंदन किया।

इस अवसर पर पदक विजेता काव्याराज सिंह और उनके कोच निर्मल सोनी रेल्वे स्टेशन से नगर वासियों का आशीर्वाद लेने के लिए परिजनों, इष्टमित्रों के साथ नगर के मुख्य मार्गों से जुलूस के रूप में निकले जहां सुभाष चौक सब्जी मंडी चौराहा पर अग्रवाल समाज अध्यक्ष एवं समाजसेवी सुरेश अग्रवाल, पूर्व पार्षद चंद्रमोहन गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियों ने अभिनंदन किया साथ ही नगर के पूरे रास्ते में कई समाज सेवी संस्थाओं और गणमान्य जनों ने उनका उपरने ओढ़ाकर, राजस्थानी साफा बंधवा कर पुष्पाहारों से स्वागत अभिनंदन किया और देश,नगर को गौरवान्वित कराने पर बधाईयां दीं।

इस अवसर पर नगर के चित्तौड़ी दरवाजे पर निंबाहेड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष चंद्र शारदा के नेतृत्व में नगर पालिका उपाध्यक्ष परवेज अहमद, पूर्व विधान सभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष एवं पार्षद रवि प्रकाश सोनी,जिला आयोजना समिति अध्यक्ष एवं पार्षद मनोज पारख, अब्बासी समाज प्रदेश अध्यक्ष एवं पार्षद सलीम चाचा,पार्षद जावेद खान, भानुप्रताप सिंह, रोमी पोरवाल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता यू.एस.शर्मा ने काव्याराज सिंह का अभिनंदन कर उन्हें बधाई दी।

वहीं महाराणा प्रताप सर्किल पर पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री श्रीचंद कृपलानी, पूर्व विधायक अशोक नवलखा,नगर भाजपा अध्यक्ष नितिन चतुर्वेदी सहित भाजपा पार्षदों एवं नेताओं ने काव्याराज सिंह और कोच निर्मल सोनी का उपरने ओढ़ाकर पुष्पाहारों से अभिनंदन कर देश और नगर का नाम रोशन करने पर उन्हें बधाईयां दीं।

इस अवसर पर पदक विजेता खिलाड़ी काव्याराज सिंह,कोच निर्मल सोनी और उनके परिजनों ने महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए पदक विजय जुलूस के साथ नगर के गणमान्य जन और परिजन उनके निवास पर पंहुचे जहां काव्याराज सिंह के माता पिता और अन्य परिजनों ने उनकी अगवानी कर पारंपरिक रूप से आरती कर उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया एवं केक खिलाकर मुंह मीठा कराया।

इस अवसर पर पदक विजेता काव्याराज सिंह के निवास पर बड़ी संख्या में कॉलोनी वासी,इष्टमित्र एवं शुभचिंतक उपस्थित रहे।

श्री राम स्केटिंग क्लब निम्बाहेड़ा के निदेशक और खिलाड़ी काव्यराज सिंह के कोच निर्मल सोनी ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में चार स्वर्ण पदक जीतने वाले निंबाहेड़ा के प्रतिभावान खिलाड़ी काव्याराज सिंह ने थाईलैंड के पटाया में आयोजित आर्सेक एशिया स्पीड स्केटिंग अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में 300 और 500 मीटर रेस में दो रजत और 1000 मीटर में रेस में कांस्य पदक जीतकर देश और नगर को गौरवान्वित किया है।

ज्ञातव्य है कि काव्याराज सिंह चुंडावत ने गुजरात के जामनगर में विगत 18 और 19 जून को एस.एल. स्केटिंग स्कूल में आर्सेक एशिया द्वारा आयोजित राष्ट्र स्तरीय स्केटिंग टूर्नामेंट में रीले रेस सहित 500,1000 और 3000 मीटर में चार स्वर्ण पदक जीते थे।

,

Leave a Reply