जे.के. सीमेंट के पन्ना (म. प्र.) प्लांट का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया उद्घाटन !

जे.के.सीमेंट परिवार ने मनाया हमीरपुर उत्तर प्रदेश (उ. प्र.) प्लांट शुरू होने का औपचारिक समारोह कमला टावर कानपुर के राधा कृष्ण मंदिर में !

निंबाहेड़ा/जे.के. सीमेंट ऑर्गेनाइजेशन ने अपने विस्तार के क्रम को आगे बढ़ाते हुए अपने बहुप्रतीक्षित पन्ना (मध्य प्रदेश) के प्लांट का शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों 2 नवंबर 2022 को करा कर अपनी विकास की यात्रा में एक नया कदम रखा।
मध्य प्रदेश के पन्ना में स्थित जे.के. सीमेंट के इस प्लांट का उद्घाटन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया इस अवसर पर जे.के. सीमेंट वर्क्स ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन निधिपति सिंघानिया, श्रीमती विधि सिंघानिया, जे.के. सीमेंट वर्क्स के एम.डी. राघवपति सिंघानिया, सी.एम.डी. माधव कृष्ण सिंघानिया, बिजनेस हेड रजनीश कपूर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विधि शर्मा, उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, विधायक प्रहलाद लोधी पन्ना यूनिट हेड अनिल बढ़गोत्री सहित बड़ी संख्या में जे.के. सीमेंट समूह के अधिकारी एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि पन्ना में जे.के. सीमेंट के प्लान का सपना जे.के. सीमेंट के पूर्व एम.डी. स्वर्गीय श्री यदुपति सिंघानिया ने देखा था और जे.के. सीमेंट के चेयरमैन निधिपति सिंघानिया, एम.डी. राघवपति सिंघानिया एवं सी.एम.डी. माधव कृष्ण सिंघानिया ने पूरी लगन और मेहनत के साथ उनके सपने को साकार किया।
वहीं दूसरी ओर जे.के. सीमेंट ने हमीरपुर (उत्तर प्रदेश) में अपने नए प्लांट की औपचारिक समारोह परिवार जनों के साथ कमला टावर कानपुर में स्थित राधा कृष्ण मंदिर में प्रभु के चरणों में सीमेंट का कट्टा अर्पण कर मनाई।
इस अवसर पर जे.के. सीमेंट वर्क्स की श्रीमती सुशीला सिंघानिया,ऑर्गेनाइजेशन के चेयरमैन निधिपति सिंघानिया, श्रीमती विधि सिंघानिया, श्रीमती कविता सिंघानिया, जे.के. सीमेंट वर्क्स के एम.डी. राघवपति सिंघानिया, सी.एम.डी. माधव कृष्ण सिंघानिया सहित सिंघानिया परिवार के परिजन एवं जे.के. सीमेंट समूह के वरिष्ठ अधिकारी गण उपस्थित थे

,

Leave a Reply