विधायक दिलीपसिंह परिहार ने हिंगोरिया रेल्वे फाटक सर्वे व जीरन निर्माणाधीन रोड़ का निरीक्षण किया

नीमच : 14 मार्च/ नीमच के लोकप्रिय जनहितैषी कार्यो के लीये जाने वाले विधायक दिलिपसिंह परिहार नीमच विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यो को करवाने के लिए जी जान से जुटे होकर जनता के हितों ओर मांगो को पूरा करने में सड़क,पानी,से लेकर तमाम प्रकार के जनहितैषी विकासकार्यो की सौगात क्षेत्र वासियो को उपलब्ध कराने में लगे है।
इसी कड़ी में आज दोपहर हिंगोरिया रेल्वे फाटक जिसके बन्द होने के कारण जीरन,चिताखेड़ा,पिराना,पिपल्या गुजर,पिपलिया बाग,धामनियां लांछ लख्मी,हवाई पट्टी की ओर से आने जाने वालों को काफी परेशानीयो का सामना करना पड़ता था इस हेतु हिंगोरिया रेल्वे फाटक क्रमांक 125 पर ओव्हर ब्रिज जिसकी लागत 33 करोड़ की बड़ी राशि इस वित्त वर्ष में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान व वित्तमंत्री श्री जगदीश देवड़ा से स्वीकृत करवाई है जिसका स्थल निरीक्षण ओर सर्वे मध्यप्रदेश सेतु निगम की निर्माण टीम के द्वारा साइड मेप तैयार किया जा रहा है।
जिसका श्री परिहार द्वारा स्वयं अपनी उपस्तिथी में सर्वे करवाया जाकर एक नई मिशाल पेश की है। नीमच हिंगोरिया के आसपास के गांव के लोगो ने इस त्वरित कार्य के लिए विधायक श्री परिहार को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इसी के साथ ही श्री परिहार द्वारा विगत लंबे समय से निर्माणाधीन हरकियाखाल जीरन पहुंच मार्ग जो लगभग 70% से अधिक पूर्ण हो चुका है व ब्रिज निर्माण एवं साइटपोर्च का निर्माण होना शेष है का निरीक्षण कलेक्टर श्री मयंक अग्रवाल एवं अधिकारियों के साथ किया तथा संबंधित ठेकेदार को इस रोड को शीघ्र पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि महल सिंह जाट दक्षिण मंडल उपाध्यक्ष मनोहर सिंह सोलंकी, महामंत्री शुभम शर्मा, सरपंच प्रतिनिधि सुरेश नागदा सहित सेतु निगम टीम के अधिकारी व ग्रामीण जन रहे उपस्थित।

Leave a Reply