मल्हारगढ़ विधानसभा से काग्रेस नेता रहे श्यामलाल जोगचंद ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा, बोले अब मैं निर्दलीय उम्मीदवार हुॅ चुनाव लड़ुंगा

मंदसौर। विधानसभा चुनाव 2023 के लिए नामांकन दाखिल के बाद 2 नवंबर को नाम वापसी होगी। कुठ रूठे को मनाने का दौर भी चल रहा। कुछ को चुनाव मे खड़े रहने के लिए मे दाव खेलने की गुप्त प्रक्रिया हो सकती। फार्म उठाने के पहले ही कुछ उम्मदवार अज्ञातवास पर चले गये ऐसी जानकारी भी मिल रही है। वही दुसरी और मध्यप्रदेश शासन के वितमत्री जगदीश देवड़ा की सुरक्षित सीट मानी जाने वाली विधानसभा मल्हारगढ़ क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन भरने के बाद श्यामलाल जोकचन्द्र भी अज्ञातवास पर चले गये है। श्री जोगचंद ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।
श्री जोगचंद ने बातया की मल्हारगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश कार्यकर्ताओं, मतदाताओं, किसानों, व्यापारियों, मजदूरों व अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति द्वारा मुझ पर निर्दलीय उम्मीदवार के रुप में चुनाव लड़ने के लिए दबाव बनाया गया, इस कारण मुझे निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। अतः मैं अब निर्दलीय उम्मीदवार हूॅ। है।इस कारण मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे चुका हंू।

Leave a Reply