सायरन/शपथ -मेरी होली, मेरे घर और 23 मार्च को प्रदेश में एक साथ बजेगा 2 मिनट के लिए सायरन सभी खड़े होकर लेंगे मास्क वह सोशल डिस्टेंस रखने का शपथ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने की अपील

23 मार्च को प्रातः 11 बजे मध्यप्रदेश के सभी शहरों में सायरन बजेगा। जो जहाँ है, वहीं दो मिनट खड़े रहकर मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाने का संकल्प लेगा..! प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहां है की में दुकानदारों से भी अपील करता हूँ कि वे अपनी दुकानों के सामने दूरी रखने के लिए गोले बनाएँ। गोले बनाने मैं भी निकलूंगा। 23 मार्च को शाम को 7 बजे भी दो मिनट के लिए सायरन बजेगा और हम पुनः यह सुनिश्चित करेंगे कि हमने और हमारे आसपास के लोगों ने मास्क लगाया है या नहीं। 
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आगे कहां है की हमें मास्क लगाना बहुत ज़रूरी है, इसलिए यह संकल्प अभियान हम शुरू कर रहे हैं। स्थिति हाथों से बाहर निकले, इसके पहले ही हम संभल जाएँ..! 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के बढ़ते प्रभाव को ध्यान में रखकर मेरी होली- मेरा घर का नया स्लोगन देकर कोराना संक्रमण को फैलने से रोकने का नया प्रयास शुरू किया है..! 
मिली जानकारी अनुसार मध्यप्रदेश में 23 मार्च से संकल्प अभियान प्रारंभ होगा जिसमें सुबह 11 बजे और सायं काल 7 बजे सायरन बजाकर आमजन को कोरोना के प्रति सचेत किया जाएगा..! 
सायरन बजने पर प्रत्येक व्यक्ति के 2 मिनट रुकेगा..!

Leave a Reply