ग्राम चौकड़ी में आज गेंहू समर्थन केंद्र का लोकार्पण हुआ,विधायक माधव मारू ने किया खरीदी केंद्र का शुभारंभ

मनासा-चौकड़ी व आसपास के ग्रामीणों को विगत कई वर्षो से अपनी गेहूं उपार्जित फसल को समर्थन मूल्य पर सरकार को तोलने में कई परेशानियों से रूबरू होना पड़ रहा था।
विधायक श्री माधव जी मारू से विगत दिनों ग्रामवासियों ने गेंहू समर्थन केंद्र चौकड़ी में रखने की मांग की थी विधायक श्री मारू ने शासन के उच्च अधिकारियों तक ग्रामवासियो की परेशानी को रखा जिस पर ग्राम चौकड़ी में आज गेंहू समर्थन केंद्र का लोकार्पण हुआ।
इस अवसर पर विधायक श्री मारू नेअपने सम्बोधन में कहा हमारे प्रदेश का मुखिया खुद किसान पुत्र है उन्हें किसानों की हर परेशानियों का अहसास सदैव बना रहता है वो किसानों पर आने वाली प्राकृतिक या अन्य शासकीय आपदाओं में सदैव साथ देते रहे है आप के ग्राम में गेहूं समर्थन मूल्य केंद्र उनकी नीतियों के कारण ही सम्भव हुआ है आप सभी को विगत वर्षों में आ रही परेशानियों का हल होने की बधाई आप सभी निरन्तर हमारी सरकार की नीतियों पर सहयोग देते रहे यही आप सभी से आग्रह करते पुनःआप सभी को बधाई।
इस अवसर पर विधायक श्री माधव मारू के साथ भाजपा के दीनदयाल मंडल अध्यक्ष कैलाश पुरोहित जिला पंचायत उपाध्यक्ष बद्रीलाल पटेल महामंत्री गोपाल धाकड पिंटू वीरवाल सरपंच प्रेमचंद्र धाकड मंचासीन थे जनप्रतिनिधिगण पार्टी पदाधिकारीगण सहित बड़ी संख्या में किसान बंधु उपस्थित थे। अतः में आभार सुनील सेन द्वारा किया गया

Leave a Reply