मंत्री हो तो ऐसे, खुद पीठ पर टांगी मशीन और निकल पड़े सेनेटाइज करने, अव्यवस्थाओ से नाराज, पढ़िए पूरी खबर…..मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज,

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं! तोमर ग्वालियर जिले के कोविड-19 प्रभारी मंत्री भी हैं, यही वजह है कि वह स्वास्थ्य सेवाओं पर लगातार निगरानी कर रहे हैं! शनिवार को मंत्री ग्वालियर जिले के ग्रामीण इलाकों के दौरे पर निकले! डबरा पहुंचे मंत्री को कर्मचारी सैनिटाइजेशन मशीन के साथ घर सोता मिला तो नाराज मंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाई और खुद सैनिटाइजेशन मशीन पीठ पर टांग कर डबरा शहर को सैनिटाइजेशन करने निकल पड़े!

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सबसे  पहले डबरा नगर पालिका अधिकारियों से बात की उन्होंने  शहर में सैनिटाइजेशन ना होने के चलते अधिकारियों को फटकार लगाई! जब मंत्री ने अफसरों से पूछा कि दिन के 11 बजे तक सैनिटाइजेशन क्यों नहीं हो पाया, तभी यह जानकारी मिली कि कर्मचारी नहीं आया है! जब मंत्री ने कर्मचारी से फोन पर बात की तो कर्मचारी सैनिटाइजेशन मशीन को घर पर रखकर सो रहा था!

ये सुनते ही मंत्री नाराज हो गए मंत्री ने फौरन सैनिटाइजेशन मशीन मंगवाई और खुद ही अपनी पीठ पर टांग कर डबरा शहर में निकल पड़े! मंत्री ने करीब 1 घंटे तक डबरा शहर की गलियों और  बाजारों में सैनिटाइजेशन किया! इसके बाद नगरपालिका अधिकारियों को शहर में लगातार सैनिटाइजेशन करने की नसीहत दी!

अस्पताल में अव्यवस्था देखकर भड़के प्रद्युम्न सिंह तोमर

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने डबरा सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया! यहां अस्पताल में व्याप्त गंदगी और मरीजों की अन्य शिकायतें सुनने के बाद डॉक्टरों को फटकार लगाई! साथ ही मरीजों को उचित इलाज के लिए व्यवस्था करने का आश्वासन भी दिया! इस दौरान मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक भी ली और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की जानकारी हासिल की! मंत्री ने कोविड मरीज़ों का खास ख्याल रखने की अपील की!

आउटसोर्सिंग के कर्मचारियों ने तनख्वाह न मिलने की शिकायत की

मंत्री से आउट सोर्सिंग कर्मचारियों ने मुलाकात की! कर्मचारियों ने मंत्री को बताया कि उनकी तनख्वाह नही मिली है जिसके चलते वो आर्थिक तंगहाल से जूझ रहे हैं! इतना सुनने के बाद मंत्री ने अफसर को कर्मचारियों की तनख्वाह जल्द दिलाने के निर्देश दिए!

Leave a Reply