MP:- के बॉर्डर पर बड़ा सड़क हादसा:सीमा से लगे महाराष्ट्र के पर्यटन स्थल तोरणताल में खाई में गिरी यात्रियों से भरी जीप; बड़वानी के रहने वाले 8 लोगों की मौत,15 घायल

मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे पर्यटन स्थल तोरणताल में रविवार को हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग घायल हो गए। यहां यात्रियों से भरी एक जीप खाई में गिर गई। हादसा महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले में हुआ है। मरने वाले सभी लोग बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट के रहने वाले हैं। दुर्घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है। हादसा इतना भीषण था कि जीप के परखच्चे उड़ गए। पत्थरों की खाई में लाशें भी इधर-उधर बिखर गईं।

रविवार दोपहर आदिवासी बहुल इलाके में हादसा हुआ है। यहां 20 से 25 यात्रियों से भरी जीप जा रही थी। जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में हादसे की सूचना पर पुलिस अधिकारी और स्‍थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों के अनुसार इस हादसे में घायल लोगों को निकट तोरणताल और महासवाद के ग्रामीण अस्‍पताल भेजा जा रहा है। एसपी और अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। 5 घायलों को नंदूरबार जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात तक पहाड़ी में लोगों की सर्चिंग जारी रही। हालांकि सुदूर ग्रामीण इलाका होने के कारण आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

Leave a Reply