नशे में चूर होकर बीच सड़क पर पुलिस जवानों के साथ डांस कर रही थी दो महिला आरक्षक, एसपी ने किया सस्पेंड, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पढ़िए पूरी खबर…

खरगोन: खरगोन पुलिस (khargone police) के चार आरक्षकों का शराब पीकर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद सभी पर गाज गिर गई है। एसपी नीरज चौरसिया (SP Neeraj Chaurasia) ने चारों आरक्षकों को संस्पेंड कर दिया। दरअसल, मेनगांव थाना क्षेत्र में पदस्थ चार आरक्षक शराब पीकर सरकारी गाड़ी में गाना बजाकर डांस कर रहे थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद एसपी ने कार्रवाई की है।

SP नीरज चौरसिया ने बताया कि मेनगांव थाने में पदस्थ चार आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया गया है। इनमें स्वाति बेला और आकांक्षा वर्मा समेत उदय राज मीणा व शुभम चौहान शामिल है। एसपी के मुताबिक़ वायरल वीडियो (viral video) में चारों आरक्षक सरकारी वाहन में गाना बजाकर डांस करते नजर आ रहे थे। इसे सरकारी वाहन और वर्दी का दुरूपयोग मानते हुए चारों को सस्पेंड कर दिया गया है।

घटना सोमवार रात लोहरी गांव के ढाबे के पास की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि चारों आरक्षक पुलिस मोबाइल वाहन में म्यूजिक सिस्टम लगातार डांस कर रहे थे। सभी नशे में चूर होकर बोतल सिर पर रखकर डांस करते नजर आए। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में आरक्षकों ने खुद ही इंस्टाग्राम (instagram) पर वीडियो पोस्ट कर दिया।

जब वीडियो वायरल हो गया तो उन्होंने उसे तत्काल हटा भी लिया लेकिन इसी बीच किसी ने वीडियो को एसपी खरगोन (SP khargone) के साथ शेयर कर दिया जिसके बाद उन पर एक्शन लिया गया। बताया गया है कि चारों में से किसी एक की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) मनाई जा रही थी।

Leave a Reply