बंदूक के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, दब गया ट्रिगर और हो गई मौत |

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक सेल्फी नवविवाहित महिला के लिए मौत का कारण बन गई। बंदूक के साथ सेल्फी लेते हुए महिला की गोली लगने से संदिग्ध परिक्स्थिति में मौत हो गई है। ससुरालवालों का कहना है कि पति-पत्नी बंदूक के साथ फोटो ले रहे थे, तभी अचानक बंदूक से गोली चली और महिला के गले में जा लगी। आनन्-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- जान से ज्यादा जरुरी सेल्फी, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया नाबालिग, बुरी तरह झुलसा

मिली जानकारी के अनुसार मुहल्ला खत्ता जमाल खां निवासी आकाश चौधरी की शादी 13 मई को माधौगंज के मुहल्ला अन्नपूर्णा नगर निवासी राजेश गुप्ता टुल्ली की बेटी राधिका के साथ शादी हुई थी। राधिका के पिता ने इस घटना पर शंका जाहिर की है।

ये भी पढ़ें- इंदौर में बनी थी एक दर्जन से ज्यादा अश्लील फ़िल्में! करोड़ों में बेचने वाले थे राज कुंद्रा

राधिका के पिता का आरोप है कि दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने बेटी की हत्या कर दी है। ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज़ में दो लाख रुपये मांगे थे। राधिका के पिता के आरोपों के आधार पर पुलिस ने इसके पति, जेठ और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया के जरिए इंदौर के युवाओं को फंसा रही विदेशी लड़कियां, पाकिस्तान-चीन तक है लिंक

वहीं,आकाश के अनुसार, घर पहुंचने के बाद वह और पत्नी ने दोनों साथ में बंदूक संग सेल्फी ली, तभी अचानक गोली चल गई, जो राधिका के गले में जा लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर वह दंग रह गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन भी मौके पर एकत्र हो गए। देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आनन-फानन में वह लोग राधिका को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- इंदौर से जुड़े है राज कुंद्रा केस के तार! हो सकते है बड़े खुलासे

पुलिस को घटना स्थल से एक मोबाइल भी जमीन पर पड़ा मिला। जिसमें सेल्फी लेते समय की कई फोटो मिले हैं। कोतवाल ने बताया कि मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply