फुटबॉल की नेशनल प्लेयर ने की आत्महत्या, छोड़ा सुसाइट नोट

खरगोन ब्रेकिंग….शहर से चार किमी दूर डाबरिया फाल्या के पास की घटना, वर्तमान में युवती एक निजी स्कूल में थी स्पोर्टस टीचर
शहर की होनहार छात्रा व फुटबॉल की नेशनल प्लेयर रही शहर की भावना धनगर (२४) ने गुरुवार को खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली। यह कदम उठाने से पहले उसने इंस्टाग्राम पर मैसेज छोड़ा। एक सुसाइट नोट भी लिखा है। इंस्टाग्राम पर उसने लिखा था कि यह सब वह अपनी मर्जी से कर रही है। किसी को परेशान नहीं किया जाए। अलविदा जिंदगी। उधर, सुसाइट नोट को लेकर पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। पड़ताल जारी है।
जिले से लगे डाबरिया फाल्या क्षेत्र में गुरुवार सुबह महिला स्पोर्टस टीचर जैतापुर ब्रजधाम कॉलोनी निवासी भावना धनगर का जला हुआ शव पुलिस का मिला। मौके पर पहुंची मेनगांव व खरगोन पुलिस को शव के पास से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस पड़ताल में लगी है। आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले युवती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर जिंदगी अलविदा का मैसेज भी डाला। जानकारी के अनुसार पेट्रोल डालकर आग लगाने के बाद भावना ने दोस्तों को सूचना दी। उनकी सूचना पर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
इंस्टाग्राम पर पोस्ट, अलविदा जिंदगी
भावना ने मरने से पहले इंस्टाग्राम व सोाशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड की है। इसमें खुद की फोटो के साथ यह मैसेज लिखा है कि मैं भावना धनगर अपनी मर्जी से खुदखुशी करने जा रही हंू। मेरी जिंदगी से परेशान हंू, मैं चाहती हंू कि मेरे कारण किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी।
वर्जन…
सुसाइट नोट मिला है
-सुसाइट नोट में व्यक्तिगत परेशानी के चलते कदम उठाना बताया गया है। उसकी बारीकी से जांच कर रहे हैं। परिजनों के बयान लेने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। -रोहितसिंह अलावा, एसडीओपी, खरगोन

Leave a Reply