सत्यनारायण पाटीदार बोले- अन्न उत्सव कार्यक्रम का राजनीतिकरण कर भाजपा अपना स्वार्थ सिद्ध कर रही है, चुने हुए जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम में नहीं बुलाना लोकतंत्र का अपमान है, पढ़े या सुने बयान…..

सत्यनारायण पाटीदार बोले- अन्न उत्सव कार्यक्रम का राजनीतिकरण कर भाजपा अपना स्वार्थ सिद्ध कर रही है, चुने हुए जनप्रतिनिधियों को कार्यक्रम में नहीं बुलाना लोकतंत्र का अपमान है, पढ़े या सुने बयान…..

नीमच। शासकीय मशीनरी का दुरूपयोग कैसे करना है वो भाजपा सरकार से सीखे। भाजपा सरकार में जनहित के हर कार्यक्रम का राजनीतिकरण कर दिया जाता है। जनहित के कार्यक्रम को भाजपा खुद का कार्यक्रम बना देती है। शासन के रूपयो का दुरूपयोग करना भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधियों और उनके नेताओं की आदत सी बन चुकी है। सत्ता का नशा इतना चढ़ चुका है कि वे शासन मशीनरी का दुरूपयोग कर लोकतंत्र का मजाक बनाने पर तुले है। 
आगामी 7 अगस्त को होने वाले अन्न उत्सव कार्यक्रम का भी भाजपा ने राजनीतिकरण कर दिया है।
उक्त बात कहते हुए नीमच विधानसभा से काँग्रेस से विधानसभा प्रत्याशी रहे व जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि भाजपा सरकार को आम जनता की परवाह नहीं है। निरंतर बढ़ रही महंगाई, बिजली बिलो के मूल्य में हो रही निरंतर वृद्धि से भाजपा सरकार को कोई मतलब नहीं है। निरंतर जनविरोध नीतियों के चलते आमजन परेशान हो उठा है।
श्री पाटीदार ने आगे कहा कि 7 अगस्त को भाजपा अन्न उत्सव मनाने जा रही है। भाजपा सरकार की हालत देखों कि नीमच जिले में भाजपा सरकार द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को लिस्ट भेजकर उन पर दबाव बनाकर ऐसी कई क्षेत्रों जहां काँग्रेस के चुने जनप्रतिनिधि है उनको अनदेखा कर वहां भी भाजपा समर्थित लोगो को ही अन्न उत्सव कार्यक्रम में अतिथि बनाने का कार्य किया जा रहा है। जो कि सरासर गलत है। नीमच जिले में ऐसी कई जगह है जहां काँग्रेस के चुने हुए जनप्रतिनिधि है उस जगह आयोजित होने वाले अन्न उत्सव कार्यक्रम में कांग्रेस के चुने हुए जनप्रतिनिधियों को अतिथि नहीं बनाना लोकतंत्र का अपमान है। भाजपा सरकार हर जगह अन्न उत्सव का राजनीतिकरण कर शासकीय मशीनरी का दुरूपयोग करने पर तुली है। आम जनता भाजपा के कुशासन को समझ चुकी है और उससे उब चुकी है।
सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि खाद्य सुरक्षा कानून तत्कालीन केन्द्र में बैठी काँग्रेस सरकार की देन है। तत्समय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहनसिंह ने खाद्य सुरक्षा कानून लाकर ग्यारंटी दे दी थी कि देश में कोई भी भूखा नहीं सोयेगा। भाजपा आज जो अन्न उत्सव के नाम पर नौटंकी कर रही है वो योजना काँग्रेस सरकार से चली आ रही है।

Leave a Reply