Big News:-नीमच उज्जैन की घटनाओं को लेकर CM शिवराज के सख़्त तेवर,अपराधियों को कुचलकर रख दिया जायेगा

ऐसी कार्यवाही होगी कि 17 बार सोचेगा अपराधी..

नीमच उज्जैन की घटनाओं को लेकर CM शिवराज के सख़्त तेवर,अपराधियों को कुचलकर रख दिया जायेगा

भोपाल। इंदौर, देवास नीमच की घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक फिर अपना तल्ख रवैया दिखाया है। अपराधियों को दस हाथ जमीन में गाड़ देने वाले… पिछले अंदाज में उन्होंने चेताया है, ऐसी कार्यवाही की जाएगी की अपराध से पहले 17 बार इंसान सोचेगा। उन्होंने अपराध और अपराधियों को कुचल डालने की हुंकार भरी है।

नीमच में आदिवासी युवक के साथ किए गए अमानवीय व्यवहार को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने अपराधियों को ललकारा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता को नहीं पनपने दिया जायेगा। उन्होंने सख्त लहजे में कहा है कि कोई भी अपराधी हो, उसको कुचलेंगे।

शिवराज ने कहा कि नीमच मामले में शामिल लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाइयां करेंगे कि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति से पहले कोई भी व्यक्ति 17 बार सोचे। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कुचल के रख दिया जाएगा। इसमें कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

पहले बोले थे दस फीट जमीन में गाड़ दूंगा…*

इससे पहले सीएम शिवराज ने इंदौर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर असामाजिक तत्वों को चेताया था। तब वे बोले थे, दादागिरी किसी की नहीं चलेगी, जो अपराधी सिर उठाएगा, उसको दस फीट जमीन में गाड़ दूंगा।

मालवा से विंध्य तक बेहाल…*

इंदौर में हुई घटना के बाद देवास और फिर नीमच में अराजकता के मामले हुए। इसी कड़ी में उज्जैन में भी जबरिया धार्मिक नारे लगवाने की घटना हुई। मालवा में इससे पहले भी ऐसे कई मामले हो चुके हैं। इन हालात ने अब अपना रुख विंध्य की तरफ भी कर लिया है।

रविवार को रीवा में कुछ युवकों द्वारा एक व्यक्ति की बेदर्दी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लगातार हो रही इन घटनाओं के पीछे किसी सियासी साजिश से भी जोड़कर  देखा जा रहा है।

Leave a Reply