70 यात्रियों से भरी बस में लगी आग:जान बचाने के लिए खिड़की से ही कूदकर निकल गए यात्री मध्यप्रदेश से गुजरात जा रही थी, डिग्गी में हुआ शॉर्ट सर्किट

झुंझुनूं सीकर अपडेट ब्रेकिंग

कोटा: कोटा-उदयपुर नेशनल हाईवे पर हैंगिंग ब्रिज, नयागांव टोल प्लाजा पर रविवार को निजी बस में शॉर्ट सर्किट हो गया। चलती बस की डिग्गी में धुआं उठने की जानकारी लगते ही आनन-फानन में ड्राइवर ने बस को सड़क किनारे खड़ा किया। बस में 70 यात्री सवार थे। दहशत के मारे कई यात्रियों बस की खिड़की से कूदकर जान बचाई। मौके पर मौजूद टोल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।
टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि बारां की तरफ से आ रही निजी बस एमपी से गुजरात जा रही थी। नयागांव टोल प्लाजा पर सड़क किनारे ड्राइवर ने बस को रोका। बस में से धुआं निकल रहा था। जैसे ही ड्राइवर ने नीचे उतरकर देखा तो बस की डिग्गी में स्पार्किंग होने लगी और आग लगनी शुरू हो गई थी।
टोल कर्मी गजेंद्र, संबित रमजान ने साथियों की मदद से बाल्टियों से पानी फेंककर आग पर काबू पाया। शार्ट सर्किट होने डीजल टैंक के पास डिग्गी के अंदर वायरिंग में आग लगी थी। डिग्गी में एक बाइक भी रखी हुई थी। समय रहते आग पर काबू पाने से कोई जनहानि नहीं हुई है। यात्रियों ने भी राहत की सांस ली है। फिलहाल बस को साइड पर खड़ा किया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची है।

Leave a Reply