हत्या कर शव को तीन टुकड़ों में काटा, अलग-अलग पॉलिथीन में भरकर जंगल में फेंका

पुलिस के लिए यह अंधा कत्ल फिर चुनौती लेकर आया है। पिछले एक साल में ग्वालियर पुलिस ने SP अमित सांघी के नेतृत्व में 16 ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है।

Blind murder

ग्वालियर: ग्वालियर के घाटीगांव स्थित सिमारिया के जंगलों में अज्ञात युवक की टुकड़ों में लाश मिली है। शव के टुकड़ें कर उसे बोरी अलग-अलग पॉलिथीन में पैक कर जंगल में फेंक दिया था। पहले तो पुलिस को यह समझ नहीं आया कि शव युवक का है या युवती का। पोस्टमॉर्टम के बाद इसका पता चल सका। घटनास्थल पर न तो ब्लड मिला है और न ही कोई सबूत है। हत्या कहीं और की गई है।

ये भी पढ़ें- क्रूरता की हदे पार, स्ट्रीट डॉग पर एसिड अटैक, पांच कुत्तों की मौत

दरअसल, शुक्रवार शाम सिमरिया के जंगल में एक बोरा लावारिस हालत में पड़ा था। उसमे से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरा खोला तो पुलिस कर्मियों के पसीने छूट गए, क्योंकि बोरे के अंदर तीन प्लास्टिक की पॉलीथिन थीं। पॉलीथिन में लाश को काटकर अलग-अलग टुकड़ों में रखा गया था।

ये भी पढ़ें- मौलाना साद से भी जुड़ा था अल्तमस, जमात के कार्यक्रम में होता था शामिल

पुलिस का मानना है- युवक की हत्या कहीं और करके लाश यहां फेंकी गई है। मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस ने जिले के साथ ही दूसरे राज्यों को भी सूचना दी है। शव बहुत ही बुरी हालत में होने के कारण पहचान कर पाना भी मुश्किल है। पुलिस के मुताबिक शव गल चुका है। जिस तरह से हत्या की गई है, उससे पुलिस ने शंका जताई है कि अवैध संबंध के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- अस्पताल के टॉयलेट में दिया बच्चे को जन्म, फिर कमोड में डालकर कर दिया फ्लश

पुलिस के लिए यह अंधा कत्ल फिर चुनौती लेकर आया है। पिछले एक साल में ग्वालियर पुलिस ने SP अमित सांघी के नेतृत्व में 16 ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है। इस मामले को भी टीम चैलेंज के रूप में देख रही है। थाना प्रभारी आदित्य शुक्ला ने बताया कि अभी इतना पता लगा है कि शव युवक का है। अब उनकी पहचान की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply