आज शनिवार को बांग्ला देश लिबरेशन वार 71 की 50 वीं वर्ष गांठ पर जिला कांग्रेस द्वारा फोर जीरो चौराहे पर भव्य आयोजन

पूर्व सैनिक श्री प्रवीण डाबर व अजीता वाजपेयी सम्बोधित करेंगे

पूर्व सांसद सहित पूर्व विधायक व अन्य कांग्रेस नेता रहेंगे उपस्थित

नीमच । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस नीमच दिनांक 18 सितम्बर शनिवार को नीमच में बांग्ला देश लिबरेशन वार 71 की 50 वी वर्ष गांठ पर फ़ॉर जीरो चौराहे पर प्रातः 11.30 बजे विजय दिवस के रूप में विशेष आयोजन कर रही है ।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री स्व श्रीमती इंदिरा गांधी के राजनीतिक कौशल के चलते भारतीय सेना ने मुक्ति वाहिनी की मदद कर पाकिस्तान के दो टुकड़े के आजाद बांग्ला देश का निर्माण कर दिया ।पाकिस्तान का भूगोल बदल दिया । 2021 इस युध्द की 50 वी वर्ष गांठ है ।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजीत कांठेड़ ने बताया कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्र व्यापी आयोजन कर रही है । नीमच में जिला मुख्यालय पर 18 सितम्बर को फ़ॉर जीरो चौराहे पर प्रातः 11.30 बजे आयोजन रखा है ।अखिल भारतीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व सैनिक श्री प्रवीण डाबर इस आयोजन के मुख्य वक्ता होंगे ।श्री डाबर युवक कांग्रेस व अखिल भारतीय कांग्रेस के सचिव रह चुके है व कांग्रेस की पत्रिका का सम्पादन करते है ।श्री डाबर कांग्रेस के पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रभारी है ।
इस प्रोजेक्ट की प्रदेश प्रभारी श्री मति अजिता वाजपेयी पूर्व सांसद व राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सु श्री मीनाक्षी नटराजन विशेष रूप से उपस्थित रह कर आयोजन को सम्बोधित करेगी ।
पूर्व मंत्री श्री नरेन्द्र नाहटा पूर्व विधायक श्री डॉ सम्पत स्वरूप जाजू व श्री नन्दकिशोर पटेल विशेष रूप उपस्थित रहेंगे ।
जिला कांग्रेस नीमच सहित सभी सहयोगी संगठन व प्रकोष्ठ प्रभारी ने सयुक्त रूप से अपील की है कि कांग्रेस कार्यकर्ता व आम नागरिक अधिक से अधिक संख्या में पधार कर आयोजन को सफल बनावे । भारतीय सेना के शौर्य की सराहना में भागीदार बने ।

Leave a Reply