मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले विधायक श्री परिहार क्षेत्र की जनता को मेडिकल कॉलेज हेतु जमीन स्वीकृति के लिए दिया धन्यवाद!

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले विधायक श्री परिहार क्षेत्र की जनता को मेडिकल कॉलेज हेतु जमीन स्वीकृति के लिए दिया धन्यवाद
शीघ्र नीमच आकर भूमि पूजन के लिए किया आग्रह

नीमच । नीमच के क्षेत्रीय विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू के साथ भोपाल स्थित वल्लभ भवन पहुंच प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को नीमच जिले के लिए मेडिकल कॉलेज की जमीन की स्वीकृति देने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया एवं भगवान श्री नाथ जी की भव्य तस्वीर भेंट की एवं माला पहनाकर, साफा बांध व मुंह मीठा कर क्षेत्र की जनता की ओर से क्षेत्र को दी इस अनुपम सौगात के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया व आभार जताया।


ज्ञात हो कि विगत 9 नवंबर को भोपाल में हुई शिवराज कैबिनेट की बैठक में 300 करोड़ की लागत से बनने वाले बहु प्रतिक्षित मेडिकल कॉलेज हेतु 97 हजार 452 वर्ग मीटर की नगरपालिका नीमच के आधिपत्य वाली जमीन मेडिकल कॉलेज बनाने हेतु वार्षिक एक रुपए के नाम मात्र शुल्क पर देने का निर्णय किया गया है जिससे नीमच जिले के रहवासियों को मेडिकल की बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकेगी ।
विधायक श्री परिहार द्वारा मुख्यमंत्री से नीमच आकर शीघ्र भूमि पूजन करने हेतु आग्रह किया जिस पर मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम बना भूमि पूजन करने हेतु अपनी सहमति प्रदान की ।
इस अवसर पर निलेश पाटीदार, आनंद श्रीवास्तव रहे उपस्थित ।
✍️नीमच से आनंद यादव की खास रिपोर्ट

Leave a Reply