भाजपा सरकार के मंत्री ओम सकलेचा के दबाव में प्रशासन कॉंग्रेसियों पर कर रहा द्वेषतापूर्ण कार्यवाही, नहीं करेंगे बर्दाश्त- सत्यनारायण पाटीदार

एसडीएम व तहसीलदार भाजपा सरकार की कठपुतली बन कर रहे काम, कॉंग्रेसियों पर हो रही द्वेषतापूर्ण कार्यवाही, नहीं करेंगे बर्दाश्त- सत्यनारायण पाटीदार–

धाकड़ समाज के प्रति हमेशा द्वेषता पूर्ण रवैया रहा है मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा का–

जावद। सत्ता के नशे में चूर भाजपा के जनप्रतिनिधियों व उनके नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा विकृत और घटिया मानसिकता का परिचय देकर वैसी ही प्रवृत्ति का कार्य भी किया जा रहा हैं। जावद विधानसभा में भाजपा सरकार के विधायक व मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के दबाव में आकर प्रशासन के जिम्मेदार एसडीएम व तहसीलदार सिंगोली व नायब तहसीलदार रतनगढ़ द्वारा कॉंग्रेसियों पर द्वेषतापूर्ण कार्यवाही की जा रही है जिसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उक्त बात कहते हुए जावद के पूर्व जनपद अध्यक्ष सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि सिंगोली के पास स्थित राणावत खेडा ग्राम में कॉंग्रेस के कद्दावर नेता सरपंच किसान मोहन धाकड़ जो कॉंग्रेस के कट्टर सिपाही होकर पार्टी के लिये समर्पित भाव से निरंतर कार्य करते आ रहे है। कॉंग्रेस पार्टी के कट्टर सिपाही और इस क्षेत्र के दमदार व प्रभुत्व वाले मोहन धाकड़ की क्षैत्र के ही भाजपा नेताओं द्वारा जबरन शिकायत करते हुए किसान मोहन धाकड का खेत पर अवैध कब्जा बताया जिसके बाद प्रशासन ने मोहन धाकड़ द्वारा खेती कर उगाई गई फसलों को नष्ट कर दिया गया। और यह बताने का प्रयास किया गया कि वह अतिक्रमण में है जबकि इस प्रकार का अतिक्रमण रूपी कब्जा शिकायतकर्ताओं के यहां भी है। लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं की गई। भाजपा के सरकार के मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा का जावद विधानसभा में धाकड़ समाज व धाकड़ समाज के लोगों के प्रति हमेशा द्वेषता पूर्ण व्यवहार रहा है व उनके प्रति द्वेषता पूर्ण कार्यवाही देखी गई है। पूर्व में भी मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के इशारों पर ही रतनगढ़ घाटे पर स्थित धाकड़ समाज की लगभग 30 दुकानों को तोड़कर तहस-नहस कर दिया था। मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा हमेशा धाकड़ समाज के विरोधी रहै है सकलेचा द्वारा की जा रही द्वेषता पूर्ण कार्यवाही से जावद विधानसभा में धाकड़ समाज सहित किसानों व आमजन में गहन आक्रोश पनप रहा है।
श्री पाटीदार ने कहा कि कॉंग्रेस नेता सरपंच किसान मोहन धाकड के यहां की गई कार्यवाही प्रशासन द्वारा भाजपा सरकार के मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के इशारों पर की गई है। प्रशासन भी भाजपा सरकार के दबाव में काम कर रहा है। संबंधित जावद एसडीएम व सिंगोली तहसीलदार, रतनगढ़ के नायब तहसीलदार भाजपा सरकार के जनप्रतिनिधियों के इशारों पर उनकी कठपुतली बनकर कर कार्य कर रहे है। उन्हें मोहन धाकड का अतिक्रमण नजर आ गया जबकि जिन भाजपा के छुटभैये नेताओं ने मोहन धाकड की शिकायत की है उनके भी अतिक्रमण हो रहे है पर प्रशासन ने शिकायतकर्ताओं के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं की गई। श्री पाटीदार ने कहा कि मोहन धाकड जैसी खेती अधिकतर किसान करते आ रहे है लेकिन उसे अतिक्रमण बताकर मेहनत से उगाई गई फसलों को नष्ट कर हजारों रूपयों की आर्थिक मार मारना कहां तक उचित है। राजनीतिक द्वेषतावश कार्यवाही कर भाजपा सरकार व उसके जनप्रतिनिधि और क्षैत्र के विधायक ओमप्रकाश सखलेचा कांग्रेसियों में डर पैदा करना चाह रहा है जिससे कांग्रेसियों पर दबाव बना सके और वे चुनावों में उनका विरोध ना कर सके लेकिन ऐसा नहीं हो सकता है। कॉंग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता जॉबाज और दिलेर है वे इस प्रकार की द्वेषतापूर्ण कार्यवाही से डरने वाला नहीं है। पर यह ध्यान रखना चाहिये कि समय सबका आता है।
सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि हर व्यक्ति की विचारधारा अलग हो सकती है मतभेद हो सकते है लेकिन मनभेद नहीं होना चाहिये। लेकिन भाजपा सरकार में बैठे उनके जनप्रतिनिधियों व भाजपा नेताओं द्वारा द्वेषतापूर्ण कार्यवाही कर कॉंग्रेसियों को जबरन परेशान करने का काम किया जा रहा है जो गलत है जिसकी हम कडी निंदा करते है। श्री पाटीदार ने चेतावनी देते हुए कहा कि कॉंग्रेस का कार्यकर्ता अकेला नहीं है पूरी पार्टी उसके साथ खडी है। गलत कार्यवाही का विरोध हम करते रहेंगे। प्रशासन को भाजपा सरकार के दबाव में काम नहीं करना चाहिये इससे प्रशासन की छवि धूमिल हो रही है। कलेक्टर को इस मामले में संज्ञान लेकर आवश्यक कार्यवाही करना चाहिये।
बाक्स
प्रशासन होश में आकर काम करें, भाजपा नेताओं के हाथो की कठपुतली ना बने
सत्यनारायण पाटीदार ने कहा कि प्रशासन का काम आमजन के हित में निस्वार्थ भाव से काम करना होता है द्वेषतापूर्ण कार्यवाही नहीं होना चाहिये। अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी एक पर ही कार्यवाही नहीं करना चाहिये, ईमानदारी से निस्वार्थ भाव से सभी के अतिक्रमण हटना चाहिये। जिन भाजपा नेताओं की शिकायत पर प्रशासन कार्यवाही कर रहा है क्या प्रशासन उन भाजपा नेताओं के हो रहे अतिक्रमण पर कार्यवाही करेगा। जावद विधानसभा में प्रशासन भाजपा सरकार की कठपुतली बनकर रह गया है। जहां भाजपा के इशारों पर कॉंग्रेसियों पर द्वेषतापूर्ण कार्यवाही की जा रही है जिसे कॉंग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और शीघ्र ही रूपरेखा बनाकर कॉंग्रेसियों पर हो रही द्वेषतापूर्ण कार्यवाही का जमकर मुकाबला कर आने वाले समय में भाजपा सरकार व प्रशासन के विरूद्ध जंगी आंदोलन किया जायेगा जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की होगी। कांग्रेस नेता श्री पाटीदार ने कहा कि ये सब बदले की भावना से किया जा रहा है और भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है। मध्यप्रदेश में आमजनता ने कॉंग्रेस की सरकार बना दी थी, भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया था लेकिन भाजपा के नेताओं ने कॉंग्रेस के बिकाउ विधायकों को खरीद फरोख्त कर अलोकतांत्रिक तरीके से सरकार बनाई है। झूठों की सरकार अधिक दिन तक टिक नहीं सकती है। आने वाला समय कॉंग्रेस का है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से हर वर्ग परेशान हो चुका है। झूठो की भाजपा सरकार का नामो निशान मिट जायेगा।

Leave a Reply