BREAKING रतलाम में 8 पिस्टल, 11 कारतूस के साथ 11 युवक गिरफ्तार

अवैध हथियारों के खिलाफ चलाई गई मुहिम में रतलाम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने भीड़ भरी पत्रकार वार्ता में बताया मुखबीर से मिली सूचना पर 8 पिस्टल, 11 कारतूस के साथ 11युवकों को अलग-अलग स्थान से पकड़ा है।

रतलाम

रतलाम. अवैध हथियारों के खिलाफ चलाई गई मुहिम में रतलाम पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने भीड़ भरी पत्रकार वार्ता में बताया मुखबीर से मिली सूचना पर 8 पिस्टल, 11 कारतूस के साथ 11 युवकों को अलग-अलग स्थान से पकड़ा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. इंद्रजीत बाकरवाल, ग्रामीण क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार के साथ नगर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने माणकचौक पुलिस ने 11 आरोपियों को पकड़ा है।

Police recovered 20 pistols, arrested 6 accused

पुलिस के अनुसार 16 जनवरी को मुखबीर से सूचना मिली थी कि करमदी के नमकीन कलस्टर क्षेत्र में सुनील नाम का एक युवक पीले रंग की जैकेट पहन खड़ा है व उसके पास पिस्टल है। पुलिस ने इसके बाद सूचना को अपने स्तर पर छानबीन करते हुए सही पाया। इसके बाद दल बल के साथ पुलिस पहुंची व सुनील की तलाशी ली तो ग्राम झिंझोटा थाना राजोद जिला धार के सुनील 21 वर्ष के पास एक पिस्टल व एक कारतूस पाया गया। इसके बाद गिरफ्तार करते हुए और जानकारी ली गई।

बिक्री 20 से 25 हजार रुपए मेंसुनील ने पूछताछ में बताया उसने पिस्टल व कारतूस आदि अविनाश उर्फ अर्जुन निवासी सिंघाना जिला धार थाना मनावर क्षेत्र से ली है। इस दौरान बताया गया कि कुल 7 पिस्टल खरीदी गई। इसमे से सुरेश उर्फ सूर्या पाटीदार बिरमावाल निवासी जिला रतलाम को 2 पिस्टल व 3 राउंड कारतूस, लक्की कांठा निवासी रानीखेडी़ राजोद जिला धार को 2 पिस्टल व 2 कारतूस, समीर मेहबूब निवासी राजोद जिला धार को 1 पिस्टल व एक कारतूस, अर्पित उर्फ गोलू हंस निवासी रतलाम को 1 पिस्टल व 2राउंड कारतूस की बिक्री 20 से 25 हजार रुपए में की है।

पुलिस ने दल बनाया,मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दल बनाया व अलग-अलग स्थान पर दबिश दी। इसके बाद सूर्या पाटीदार से एक पिस्टल व कारतूस जब्त किए जबकि एक अन्य पिस्टल व कारतूस उसने अपने मित्र अर्पित उर्फ विक्की निवासी संदला को बिक्री करना बताया। जब अर्पित को पकड़ा तो उसने ली गई पिस्टल को सुभाष पाटीदार निवासी संदना को बिक्री करना बताया। सुभाष ने हथियार की बिक्री एक अन्य युवक किशन ङ्क्षसह निवासी रतलाम को बिक्री करना बताया। इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से सवाल – जवाब जारी है।

Leave a Reply