नीमच में पशु पर क्रूरता:बेजुबान जानवर को लाठी से पीट-पीटकर की गोवंश की हत्या, विश्व हिंदू परिषद व चश्मदीदों ने करवाया प्रकरण दर्ज

नीमच के बघाना थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम तेलन खेड़ी के समीप अरनिया कुमार में शुक्रवार को एक युवक द्वारा बेल की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद मौके पर मौजूद चश्मदीद एवं विश्व हिंदू परिषद व गौ रक्षा प्रमुख प्रकोष्ठ के सदस्य बघाना थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर बघाना पुलिस ने दोषी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है।

लाठियों से पीट-पीट कर की हत्या

इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के नगर गो रक्षा प्रमुख जगदीश नागर ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह तेलनखेड़ी के समीप ईट भट्टों के पास विनोद पाटीदार ने बैल की लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बेल उसके के खेत में घुस गया था जिसके बाद उसने बेल पर बेरहमी से लाठियों से हमला किया था। वहीं मौके पर मौजूद कंचन बाई व अन्य लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया परंतु उसने बेल को इतना मारा कि बेल की मौत हो गई।

विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता पहुंचे थाने

विश्व हिंदू परिषद एवं गोरक्षा प्रमुखों के कार्यकर्ता बघाना थाने पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शिकायत दर्ज कराई गई है। वही बघाना पुलिस ने मामले में कंचन बाई की शिकायत पर विनोद पाटीदार पिता कालूराम पाटीदार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860 के तहत 429 में प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में लिया है।

Leave a Reply