जहर की पुड़िया लेकर एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता:बोली-न्याय नहीं दे सकते तो मौत दे दीजिए, 2 माह से अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है आरोपी


मंदसौर में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक महिला हाथों में जहर की पुड़िया लेकर एसपी कार्यालय पहुंच गई। महिला का आरोप है कि दिलीप सिंह नाम का व्यक्ति उसे पिछले 2 माह से अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला ने उसे 20 हजार भी दिए लेकिन उसकी डिमांड और बढ़ गई। अब आरोपी महिला के घर वालों को भी फोन पर धमकियां दे रहा है। पिछले दो माह से महिला इतनी परेशान है चुकी है की वह जीना नहीं चाहती। लिहाजा इस बार वह हाथों में जहर लेकर न्याय की गुहार लगाने पहुंची ।
तीसरी बार दिया आवेदन, कहा-अब यहीं मरूंगी
पीड़ित महिला ने बताया की वह इससे पहले भी दो बार पुलिस को आवेदन दे चुकी है। एसपी को यह दूसरा आवेदन है जबकि एक आवेदन चौकी प्रभारी को दिया था। इससे पहले दिए एसपी को आवेदन के बाद सुवासरा के रुनीज चौकी प्रभारी विकास गहलोद ने आरोपी के खिलाफ 354 का मामला दर्ज किया था।
जमानती धारा होने की वजह से आरोपी तुरंत छूट गया। इससे उसके हौसले और भी मजबूत हो गए। हालांकि महिला भी चाहती थी कि समाज और परिवार में उसका सम्मान रहे और आरोपी समझ जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब आरोपी महिला के परिजनों को भी फोन कर धमकाने लगा है। एसपी सुनील पांडे के समक्ष पेश हुई महिला ने कहा कि उसे न्याय नहीं मिलेगा तो वह यहीं आत्महत्या कर लेगी इसके बाद एसपी ने सुवासरा थाने के रुणीजा चौकी प्रभारी को फटकार लगाते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply