MP Breaking : सोसाइटी सेल्समैन पर आयकर विभाग ने की छापामार कार्रवाई, निकल लाखों का चोर

BIG BREAKING: सहकारी समिति का प्रबंधक, और वेतन महज 6 हजार, लेकिन संपत्ति करोड़ों में, ऐसे किया फर्जी दस्तावेजों का उपयोग, EOW ने की छापामार कार्यवाही, पढ़े बड़ा खुलासा करती ये खबर

देवास। देवास जिले के कन्नौद के पास डोकाकोई में उज्जैन इओडब्ल्यू ने मंगलवार को सेवा सहकारी संस्था के सेल्समैन पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई की। उसके तीन ठिकानों पर छापा मारा गया है फिलहाल कार्रवाई जारी है अभी तक की जांच में सामने आया है कि सेल्समैन गोविंद बागवान 45 साल निवासी डोकाकोई ने गलत तरीके से करोड़ों रुपए की संपत्ति बना ली यहां तक की जमीनें भी खरीद ली इतना ही नहीं अपनी काली कमाई को छुपाने के लिए उसने अपने दोनों बेटों की वसीयत तक बदल दी इओडब्ल्यू उज्जैन एसपी अर्जुन मालवीय ने बताया कि उसके पास से नकली पेन कार्ड और वोटर आईडी भी बरामद किया गया है।

आरोपित पूर्व में भी किसानों के नाम पर नकली लोन बताकर उनके लोन माफी करवाकर गरीब किसानों का पैसा हड़प चुका है इस मामले में उसके खिलाफ कन्नौद थाने पर एफआओआर भी हुई थी, जिसके चलते वह जेल में भी बंद रहा। एसपी मालवीय के अनुसार आरोपित को प्रतिमाह मात्र आठ हजार रुपए वेतन मिलता है, जबकि उसके पास आय से कहीं अधिक संपत्ति बरामद हुई है जांच की जा रही है।

Leave a Reply