कोलकाता में लटकी मिली भाजपा कार्यकर्ता की लाश, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह परिजनों से करेंगे मुलाकात

उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया।

कोलकाता : उत्तरी कोलकाता के काशीपुर इलाके में शुक्रवार सुबह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक कार्यकर्ता रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। वहीं, पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दोपहर में कार्यकर्ता के आवास जाकर परिजनों से मुलाकात करेंगे।

पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत के अंदर फंदे से लटका मिला। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कार्यकर्ता की हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने की है, हालांकि पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है।

राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए शाह आज दोपहर चौरसिया के आवास जाएंगे। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘‘चौरसिया पार्टी के एक कुशल कार्यकर्ता थे। आज सुबह वह मृत पाए गए।’’ भाजपा के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘शाह ने हमें एनएससी बोस हवाई अड्डे पर उनके आगमन पर होने वाले भव्य स्वागत कार्यक्रम को रद्द करने के लिए कहा।’’ शाह अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन उत्तर बंगाल से कोलकाता पहुंचेंगे।

भाजपा के आरोपों को टीएमसी ने बताया निराधार

भाजपा के आरोप का खंडन करते हुए टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने कहा, ‘‘हमारे खिलाफ लगाए गए आरोप निराधार हैं। पुलिस को मामले की जांच करने दें।’’ पुलिस ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply