भतीजी की शादी के लिए किया था हिरणों और मोर का शिकार, सनसनीखेज हत्याकांड इनसाइड स्टोरी, पुलिस को देख कर दी फायरिंग

गुना: मध्यप्रदेश के गुना के आरोन में हुई तीन पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जांच में सामने आया है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए नौशाद की भतीजी का आज निकाह था। बारातियों के स्वागत में काले हिरण का गोश्त परोसा जाना था, इसकी के लिए शिकारियों ने हिरणों का शिकार किया था। जब वह शिकार करके ले जा रहे थे रो पुलिस सामने आ गई। पुलिस को देख आरोपियों ने उन्हें भून दिया। इस फायरिंग में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है, जबकि जवाबी कार्रवाई में नौशाद नाम का आरोपी मारा गया।

आरोपियों के घर चला बुलडोजर

प्रशासन ने आरोपियों की पहचान कर शनिवार दोपहर उनके ठिकानों को बुलडोजर से ढहा दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को फ्री हैंड दे दिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया है।

10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया

इस मामले में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। लगभग 10 थानों के 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी आरोपियों की धड़पकड़ में लगे हुए हैं। SP खुद टीम को लीड कर रहे है। पूरे मामले की मोनिटरिंग बजरंगगढ़ थाने से हो रही है। पुलिस ने अभी तक 10 से ज्यादा संदिग्धों को उठाया है। इधर, कलेक्टर का कहना है कि पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है लेकिन प्रशासन भी आरोपियों के बारे में जानकारी निकाल रहा है। सभी के अवैध निर्माण ध्वस्त किए जाएंगे।

, ,

Leave a Reply