फंदे से झूली डॉक्टर की बेटी, साथी फोटो वायरल करने की दे रहे थे धमकी

इंदौर: इंदौर में डॉक्टर और नर्स की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि एक लड़का और लड़की उसे परेशान कर रहे थे। एक दिन पहले ही उसने अपने पिता को पूरी बात बताई थी। इस पर पिता ने उसे समझाया भी था लेकिन फिर भी उसने मौत को गले लगा लिया। वह डिप्रेशन में थी।

राजेंद्र नगर की रहने वाली हीरन्या 12वीं की छात्रा थी। रविवार शामउसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हीरन्या के पिता डॉक्टर है और मां बड़वानी में सरकारी नर्स हैं। घटना उस समय हुई, जब पिता काम पर गए हुए थे। वहीं, उसकी 10 साल की बहन और 4 साल का भाई बाहर खेल रहे थे। काम से लौटने के बाद जब उन्होंने देखा तो बेटी फंदे से लटकी हुई थी। मां हर शनिवार इंदौर आती थी और सोमवार को लौट जाती थी।

हीरन्या ने शनिवार को अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से निकलने के बाद अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी। इस दौरान साथ में पढ़ने वाले हर्ष और शीतल ने उसके फोटो खींच लिए थे। दिओनोन उसी फोटो को लेकर उसे डरा रहे थे। उसे धमकी दे रहे थे कि वो ये फोटो उसके माता-पिता को बता देंगे। इस पर हीरन्या के पिता ने उसे डांट लगाई और आगे से ऐसा नहीं करने के लिए समझाया।

पिता ने बताया कि, इसके बाद भी उसे डर था कि दोस्त उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसी बात को लेकर वह डिप्रेशन में थी। मैंने उसे माफ़ भी कर दिया था, बावजूद इसके उसने फांसी लगा ली।

Leave a Reply