Gwalior Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, पूरा परिवार खत्म, ऑटो में लाए गए मृतकों के शव

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे में गांव के बाहर सड़क किनारे बैठ कर बस का इंतजार कर रहे लोगों को बुलेरो ने रौंद दिया. हादसा तेज रफ्तार में ओवरटेक करने की वजह से हुआ. ट्राइवर और गाड़ी के बारे में पुलिस अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है.

ग्वालियर। बिजौली थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे में गांव के बाहर सड़क किनारे बैठ कर बस का इंतजार कर रहे लोगों को बुलेरो ने रौंद दिया. जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बुधवार रात पास ही के एक गांव में फलदान समारोह में शामिल होने आए थे. जहां से सुबह वे मुरैना जाने के लिए बस का इंतजार रहे थे तभी यह हादसा हो गया. मृतकों में 2 महिलाएं 1 पुरुष और 2 बच्चियां शामिल हैं.

ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा: घटना के चश्मदीद और मृतकों के परिजनों ने बताया कि हादसा ओवरटेक करने के दौरान हुआ. तेज रफ्तार में आ रही बुलेरो कार ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बस का इंतजार कर रहे लोगों को रौंद दिया. हादसे के बाद ड्रायवर गाड़ी सहित मौके से भाग निकला. पुलिस को अभी गाड़ी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस का कहना है कि अज्ञात में मामला दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है.

सामने आई प्रशासन की लापरवाही: भीषण सड़क हादसे का बाद मामले में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आई है. जिससे 5 लोगों की मौके पर ही मौत होने बाद. उनके शवों को ले जाने के लिए काफी देर तक एंबुलेंस वहां नहीं पहुंची. जिसके बाद किसी तरह मृतकों के शवों को ऑटो में भरकर पीएम हाउस तक पहुंचाया गया. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर मौत हो गई थी. मृतकों में पप्पू जाटव, उनकी पत्नी राजा बेटी इनकी उम्र 50 साल जबकि दो बच्चियां रेशमा 10 साल, पूनम 5 के अलावा एक अन्य रिश्तेदार राज बेटी उम्र 50 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है

Leave a Reply