Burning Scorpio : अचानक धू धू कर जलने लगी न्यूरोड पर चलती स्कार्पियों,कोई जनहानि नहीं (देखिए लाइव विडीयो)

रतलाम,02 जून शहर के न्यू रोड इलाके में मौजूद लोग उस समय हैरान रह गए,जब सड़क पर चलती एक स्कार्पियों गाडी अचानक से धू धू कर जलने लगी। बाद में आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया। गाडी में आग कैसे लगी इसके कारण स्पष्ट नहीं हुए है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक,शाम करीब पांच बजे न्यूरोड स्थित अग्र्रवाल नमकीन के सामने से गुजर रही एक काले रंग की स्कार्पियों गाडी एमपी 09-बीसी-6521 में अचानक आग लग गई। गाडी में आग लगते ही गाडी का ड्राइवर गाडी रोक कर बाहर निकल गया। सडक चलती गाडी को जलता देख आसपास के लोग हैरान रह गए। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई,लेकिन फायर ब्रिगेड के वहां पंहुचने से पहले ही आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग को बुझा दिया। बाद में मौके पर फायर फाईटर भी पंहुच गया। फायर फाईटर ने भी गाडी पर पानी की बौछारें की ताकि फिर से किसी प्रकार की आगजनी की आशंका ना रहे।

इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि सडक पर चलती गाडी में अचानक आग कैसे लग गई। आगजनी से स्कार्पियो गाडी क्षतिग्र्रस्त हो गई है। बताया जाता है कि उक्त गाडी इन्दौर के राजवाडा क्षेत्र के निवासी श्रेणिकराज प्यार्चानी के नाम पर रजिस्टर्ड है।

,

Leave a Reply