जनपद सदस्य के लिए वार्ड क्रमांक 05 से दावेदारी करने वाली सुनीता सुनील गर्ग द्वारा अपना तूफानी जनसंपर्क शुरू कर दिया गया है

नीमच। नीमच में चुनावी संग्राम शुरू होते ही दावेदारों ने ताल ठोक अपना सम्पर्क शुरू कर दिया है। उम्मीदवार क्षेत्र में आम जन के बीच पहुचं तूफानी धुँवाधार जनसम्पर्क कर रहे है।
इसी कड़ीं में जनपद सदस्य के लिए वार्ड क्रमांक 05 से दावेदारी करने वाली सुनीता सुनील गर्ग द्वारा अपना तूफानी जनसंपर्क शुरू कर दिया गया है। श्रीमती गर्ग क्षेत्र में अपनी सहजता, सरलता के बल पर मतदाताओं के बीच अपना प्रचार करते हुए मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त कर रही है। रोजाना वार्ड के सदस्य हेतु ग्राम कनावटी, बरूखेड़ा, भोलियावास, जयसिंग पूरा, कुमारिया वीरान,जागोली(तेलनखेड़ी), अरनिया कुमार में मौजूद ग्रामीण इलाकों में पहुंच जनता का आशीर्वाद ले रही है। आज मंगलवार को भी श्री मति गर्ग द्वारा उपरोक्त गांवों में पहुँच तूफानी जनसंपर्क किया। इस दौरान गांव की बेटी का आत्मीय स्वागत पुष्पहार से किया।
ज्ञात हो कि, श्रीमती गर्ग अपने समय के विख्यात जगदीश सेठजी की पुत्रवधू है। जिनका सामाजिक क्षेत्र में कार्यप्रणाली के बल लोगो के दिलो में अलग पेठ बनाई थी साथ ही इनके पति सुनील गर्ग भी लंबे समय से भाजपा के विभिन्न पदों पर रह पार्टी सेवा कार्य कर रहे है एवं श्रीमती गर्ग भी वर्तमान में भाजपा जिला महिला मोर्चा के मंत्री पद पर कार्यरत हो अपनी सक्रियता दिखा रही है । पूरे परिवार के सद कार्यों एवं मतदाताओं के आशीर्वाद की बदौलत क्षेत्र की जनता उन्हें अपना मत देने का मन बनाती दिख रही है।

,

Leave a Reply