Indore News: भाजपा पार्षद प्रत्याशी की कार रोकी, भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, बूथ में कांग्रेसी को पीटा, कई जगह हुई हिंसक झड़प

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े तो पुलिस ने संभाला मोर्चा

खास बातें

नगर निगम चुनाव में मतदान के दौरान इंदौर में हिंसक झड़प हुई। कई जगह भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आमने सामने हुए। एक स्थान पर तो जमकर लाठियां चलीं, कुर्सियां फेंकी गई। बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता को भाजपाइयों ने पीटा। पुलिस ने मोर्चा संभाला। नगर निगम चुनाव में मतदान के दौरान मतदाताओं में उत्साह नजर आया मगर हिंसक घटनाएं भी हुईं। इंदौर में मतदान के एक दिन पहले जमकर बवाल हुआ। हीरा नगर थाना क्षेत्र में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जमकर लाठी डंडे चले। मतदान के दिन भी कई जगहों पर झड़प हुई। 

जानकारी के मुताबिक  विधानसभा नंबर 2 के वार्ड 22 से भाजपा के पार्षद प्रत्याशी चंदू शिंदे पर बेईमानी करने और पैसों के बल पर मतदाता को खरीदने और बाहुबल दिखाने का आरोप लगाते हुए उनकी कार को महिलाओं ने घेरा। शिंदे अपनी ही गाड़ी में कैद हुए तो महिलाओं ने कार के कांच फोड़े। पूरी कार को महिलाओं ने घेर लिया। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी राजू भदौरिया और भाजपा प्रत्याशी चंदू सिंधे के समर्थक आमने-सामने हो गए। मारपीट की खबर भी सामने आई। विधायक रमेश मेंदोला सूचना मिलने के बाद हीरानगर थाने पहुंचे।

,

Leave a Reply