आशीर्वाद यात्रा का स्वागत समारोह

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में #आशीर्वाद_यात्रा के स्वागत समारोह में प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा जी, केंद्रीय मंत्री श्री डॉ. वीरेंद्र कुमार जी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग जी तथा प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत जी एवं अन्य गणमान्य साथियों के साथ भाग लिया। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, मैन ऑफ आयडियाज हैं, विकास पुरुष हैं। प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि जब तक विकास का प्रकाश आम आदमी तक न पहुंचे, तो वह विकास बेमानी है। इसलिए उन्होंने हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं बनाई! प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत में न सिर्फ समावेशी विकास हो रहा है, बल्कि सामाजिक न्याय भी मिल रहा है।



अनुसूचित जाति के विकास के लिए जितना कार्य भारतीय जनता पार्टी ने किया, उतना किसी पार्टी ने नहीं किया। साढ़े सत्रह हज़ार करोड़ का बजट मध्यप्रदेश सरकार ने इस वर्ग के कल्याण के लिए रखा है। कांग्रेस की सरकार तो चाहती थी कि हमारे ये भाई-बहन पढ़ें-लिखें ही नहीं। कांग्रेस को आजकल पिछड़े वर्गों की बहुत याद आ रही है। अर्जुन सिंह जी सीएम बने थे उस समय की विधायक दल की बैठक में शिवभान सिंह सोलंकी जी को चुना गया था, लेकिन कांग्रेस ने उन्हें धोखा दिया। दिग्विजय सिंह जी ने भी सुभाष यादव जी को मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया।

सामान्य वर्ग के गरीबों को 10% आरक्षण हमारी सरकार ने लागू किया। इसी को सामाजिक न्याय कहते हैं। हमारे विरोधी इसीलिए परेशान हैं। एनएसयूआई के कार्यकर्ता मुखौटा लगाकर आंदोलन करते हैं। मुझे विश्वास है कि सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री के रूप में श्री डॉ. वीरेंद्र कुमार जी नये आयाम स्थापित करेंगे। मेरी उनको हार्दिक शुभकामनाएँ।

Leave a Reply