वार्ड क्रमांक 14 में राहुल वाल्मीकि के नेतृत्व में मा.आष्टा विधायक एवं अतुल जी शर्मा को पुनः नगर मंडल अध्यक्ष बनने पर किया फलों से तुलादान। नई कार्यकारिणी का भी किया सम्मान । भ्रष्टाचार मुक्त नगर पालिका बनाना है- विधायक

राहुल वाल्मीकि के नेतृत्व में आज वाल्मीकि नगर वार्ड क्रमांक 14 में वार्डवासियों के साथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा नवीन कार्यकारणी के सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह एवं आष्टा विधायक के सफलतम दो साल पूरे होने पर और अतुल जी शर्मा को पुनः नगर मंडल अध्यक्ष बनने पर फलो द्वारा तुला दान किया गया । जिसमे वार्ड क्रमांक 14 के वार्डवासि महिलाओ द्वारा राधिका राहुल वाल्मीकि को भाजपा से पार्षद पद के लिए टिकिट की मांग की ओर मांग पत्र विधायक नगर मण्डल अध्यक्ष को सौंपा। इसके बाद जिन फलों से तुलादान किया गया था वो गरीबो में बाटे गए।
इस अवसर पर मुख्य रूप से आष्टा विधायक रघुनाथ सिंह मालवीय जनपद अध्यक्ष धारासिंह पटेल नगर मण्डल अध्यक्ष अतुल शर्मा मण्डल उपाध्यक्ष रूपेश राठौर,कमल ताम्रकार रायसिंह मेवाड़ा अंजलि विशाल चौरसिया धनरूपमल जैन नीलेश खंडेलवाल रवि शर्मा भागवत मेवाड़ा रूपाली चौरसिया दुलीचंद कुशवाह तारा कटरिया एवं समस्त भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन रूपेश राठौर ने किया। राहुल वाल्मीकि द्वारा कार्यक्रम का आभार व्यक्त किया।

भ्रष्टाचार मुक्त नगर पालिका बनाना है- विधायक
आज तुलादान के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रघुनाथ सिंह ने कहा कि पिछले पांच सालों से नगर पालिका द्वारा कोई ऐसा कार्य नही किया गया जिससे हम कह सके कि विकास हुआ है। आष्टा को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए भी कोई प्रयत्न नही किया गया। जिधर जाओ उधर रोड उखड़ा पड़ा हुआ है। नगर पालिका में हमारी परिषद नही थी वरना आष्टा में चारो तरफ विकास की गंगा बहा देते। लेकिन इस बार जनता को एक बार फिर मौका मिला है कि भ्रष्टाचार मुक्त नगर पालिका बनाना है और भाजपा की परिषद बैठना है। साथ ही वार्ड 14 से दावेदारी कर रही राधिका राहुल वाल्मीकि को भारी समर्थन के लिए भी अपील की।

Leave a Reply