India vs England: बिना दर्शकों के खेले जाएंगे टी20 सीरीज के बाकी के 3 मैच, टिकटों के पैसे होंगे वापस,

India vs England T20s Without Audience: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी-20 सीरीज के बाकी बचे मैचों में दर्शक नहीं दिखाई देंगे। कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों की वजह से यह फैसला लिया गया है।

हाइलाइट्स:

  • भारत और इंग्लैंड के बीच T20 मैच का रोमांच स्टेडियम में देखने वालों को करारी झटका लगा है
  • कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए बाकी बचे मैच बिना दर्शकों के होंगे
  • बीसीसीआई और गुजरात क्रिकेट संघ ने इस बात की पुष्टि की है !
virat_eoin
DG news Bhopal

अहमदाबाद
भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे। इस सीरीज के सारे मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं। इसी स्टेडियम में चार टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम दो मैच भी खेले गए थे। गुजरात क्रिकेट संघ ने टी20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर सकते हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रधानमंत्री 17 मार्च को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा करेंगे।यह वर्चुअल बैठक दोपहर 12.30 बजे होगी। प्रधानमंत्री की तरफ से यह बैठक उस समय हो रही है जब देश में कोरोना के इस साल की शुरुआत के 10 हजार रोजाना की तुलना में बढ़कर रोजाना 25 हजार तक पहुंच गए हैं। नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बकौल नथवानी बीसीसीआई से सलाह के बाद ही यह फैसला लिया गया है।उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बंद दरवाजों के बीच हुआ था। दूसरे मैच के लिए हालांकि 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति थी।

Leave a Reply